36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नीति आयोग की पहली बैठक छह फरवरी को, मोदी की अध्यक्षता में भविष्य की भूमिका होगी तय

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नवगठित नीति आयोग की छह फरवरी को पहली बैठक में इसके कामकाज का खाका प्रस्तुत करेंगे. आयोग के सदस्यों को पहली बार नई संस्था से मोदी की उम्मीदों का सीधे पता चलेगा और उन्हें इस संस्था की कार्ययोजना को अंतिम स्वरुप देने में मदद मिलेगी. गौरतलब है कि नीति […]

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नवगठित नीति आयोग की छह फरवरी को पहली बैठक में इसके कामकाज का खाका प्रस्तुत करेंगे. आयोग के सदस्यों को पहली बार नई संस्था से मोदी की उम्मीदों का सीधे पता चलेगा और उन्हें इस संस्था की कार्ययोजना को अंतिम स्वरुप देने में मदद मिलेगी.
गौरतलब है कि नीति आयोग का गठन इसी वर्ष पहली जनवरी को योजना आयोग की जगह किया गया था. सूत्रों ने कहा, नीति (भारत परिवर्तन के लिए राष्ट्रीय संस्थान) आयोग की पहली बैठक छह फरवरी को होनी है. उम्मीद है कि इससे नई संस्था की भूमिका को लेकर चीजें स्पष्ट होंगी.
उन्होंने कहा, बैठक के बाद यह साफ होगा कि आयोग को सरकारी निकाय की मान्यता होगी या यह सिर्फ आर्थिक शोध संस्थान की भूमिका में रहेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें