26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो दिन ऊर्जा विभाग के उपभोक्ता रहेंगे राम भरोसे

जीएम की बेटी की शादी में जाने की प्राय: अधिकारियों की तैयारी धनबाद. ऊर्जा विभाग के उपभोक्ता 28 और 29 अप्रैल को रामभरोसे रहेंगे. महाप्रबंधक सुभाष कुमार सिंह की पुत्री की शादी 28 को पटना में होगी, उसमें भाग लेने के लिए अधिसंख्य पदाधिकारियों ने कल जाने का प्रोग्राम बनाया है. वे लोग शुक्रवार और […]

जीएम की बेटी की शादी में जाने की प्राय: अधिकारियों की तैयारी
धनबाद. ऊर्जा विभाग के उपभोक्ता 28 और 29 अप्रैल को रामभरोसे रहेंगे. महाप्रबंधक सुभाष कुमार सिंह की पुत्री की शादी 28 को पटना में होगी, उसमें भाग लेने के लिए अधिसंख्य पदाधिकारियों ने कल जाने का प्रोग्राम बनाया है. वे लोग शुक्रवार और शनिवार को नहीं रहेंगे. ऐसे में पूरा विभाग लाइनमैन और कनीय पदाधिकारियों के भरोेसे रहेगा.
जीएम 17 अप्रैल से छुट्टी पर हैं. उसी दिन से कई पदाधिकारियों ने अपना मोबाइल डायवर्ट कर लिया है. दो दिनों तक धनबाद में जबरदस्त बिजली संकट था और यहां कनीय अभियंता से लेकर कार्यपालक अभियंता तक ने या तो अपना मोबाइल बंद कर रखा था या फिर कॉल आने पर रिसीव नहीं रहे थे.
अभी जबरदस्त गरमी पड़ रही है, ऐसे में लाइन कटने पर लाइनमैन के भरोसे ही दो दिनों तक यहां के लोगों को रहना पड़ेगा.
नेशनल ग्रिड से जोड़ने का मामला लटका : इस गरमी में भी धनबाद शहरी क्षेत्र के उपभोक्ता नेशनल ग्रिड से नहीं जुड़ पा रहे हैं. यहां 31 मार्च, 2017 तक नेशनल ग्रिड से जोड़ देने की अंतिम तिथि थी. पदाधिकारियों की लेट लतीफी के कारण समय सीमा में काम पूरा नहीं हो पाया. विभाग की मानें तो ग्रिड का काम पूरा हो चुका है. अब उनका कहना है कि फॉरेस्ट लैंड में फंस जाने के कारण मामला लटक गया है. सवाल उठ रहा है कि अगर फॉरेस्ट लैंड से ही पोल और तार ले जाने थे तो पहले क्यों नहीं एनओसी नहीं लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें