37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नौ घंटे काटी बिजली, गरमी में छूटा पसीना

धनबाद : मनईटांड़ सब स्टेशन से जुड़े बस्ताकोला एवं कुसुंडा फीडर की बिजली शनिवार को नौ घंटे तक कटी रही. रोड चौड़ीकरण के लिए सुबह 10 बजे जो बिजली गयी, वह शाम के सात बजे लौटी. विभाग ने शाम चार बजे तक ही बिजली कटने की सूचना दी थी. बिजली कटी रहने के कारण धनसार, […]

धनबाद : मनईटांड़ सब स्टेशन से जुड़े बस्ताकोला एवं कुसुंडा फीडर की बिजली शनिवार को नौ घंटे तक कटी रही. रोड चौड़ीकरण के लिए सुबह 10 बजे जो बिजली गयी, वह शाम के सात बजे लौटी. विभाग ने शाम चार बजे तक ही बिजली कटने की सूचना दी थी. बिजली कटी रहने के कारण धनसार, बस्ताकोला, चांदमारी, ऐना इसलामपुर सहित अन्य क्षेेत्रों के लोग गरमी के दिनों में परेशान रहे.

बैंक मोड़ चेंबर ने जतायी नाराजगी : बैंक मोड़ चेंबर के सचिव प्रभात सुरोलिया ने कहा कि पिछले साढ़े तीन माह से ऊर्जा विभाग कभी रोड चौड़ीकरण तो कभी पेड़ों की कटाई के लिए बिजली काट दे रहा है. ठंड के समय यह सब काम उसने किया तो काेई बात नहीं , अब गरमी आ गयी है.
ऐसे में बिजली कटने पर लोगों
को काफी परेशानी होगी. ऊर्जा विभाग को चाहिए अब काम रोक दे. फिर से ठंड के दिनों में काम शुरू करे. उन्होंने कहा कि यह कौन सा काम है कि साढ़े तीन माह में भी खत्म होने का नाम ही नहीं लेता है. अगर यही हाल रहा तो उद्योग-धंधे पर तो बुरा असर पड़ेगा ही साथ ही जनता भी गरमी से बेहाल हो जायेगी.
हीरापुर एवं धैया क्षेत्र में भी बिना सूचना के काटी बिजली : इधर शहर के हीरापुर एवं धैया क्षेत्र में भी बिना सूचना के ही दिन में कई बार बिजली कटी रही. बिजली विभाग के सहायक अभियंता श्याम कुमार ने बताया कि दिन में फ्यूज उड़ने के कारण लाइन कट जा रही थी जबकि शाम को 5.45 से 6.45 तक डीवीसी ने शेडिंग की.
साढ़े तीन माह से कभी रोड चौड़ीकरण तो कभी पेड़ों की कटाई के लिए काटी जा रही है बिजली
ठंड के माौसम में क्यों नहीं होता है यह काम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें