30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नीरज हत्याकांड से कोई लेना-देना नहीं : संजीव

धनबाद : झरिया से भाजपा विधायक संजीव सिंह ने पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह की हत्या में खुद या अपने परिवार का हाथ होने से साफ इनकार किया है. उन्होंने सरकार से मामले की जांच किसी भी एजेंसी से कराने की मांग की. कहा कि वह सहयोग करने को तैयार हैं. उन्हें सीबीआइ जांच से […]

धनबाद : झरिया से भाजपा विधायक संजीव सिंह ने पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह की हत्या में खुद या अपने परिवार का हाथ होने से साफ इनकार किया है. उन्होंने सरकार से मामले की जांच किसी भी एजेंसी से कराने की मांग की. कहा कि वह सहयोग करने को तैयार हैं. उन्हें सीबीआइ जांच से भी परहेज नहीं है. नीरज समेत चार लोगों की हत्या में अपना नाम आने व प्राथमिकी दर्ज किये जाने के बाद श्री सिंह ने गुरुवारको मीडिया के सामने आकर अपनी सफाई दी.

सिंह मेंशन में पत्रकार वार्ता में झरिया विधायक ने कहा कि उन्हें अखबार से ही पता चला कि नीरज सिंह हत्याकांड में उन्हें तथा उनके छोटे भाई सिद्धार्थ गौतम उर्फ मनीष, राजनीतिक सलाहकार गया सिंह, कानूनी सलाहकार महंत पांडेय तथा उनके बड़े भाई स्व. राजीव रंजन सिंह के मित्र जैनेंद्र सिंह उर्फ पिंटू को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. यह दुर्भाग्यपूर्ण है. जहां हत्या हुई, वह भीड़भाड़ वाला इलाका है. उन्हें या उनके भाई को सभी पहचानते हैं. पुलिस मामले की तहकीकात कर ले, सब पता चल जायेगा. घटना के समय वह अपने घर पर थे. मीडिया के माध्यम से ही उन्हें हत्या की सूचना मिली थी.

प्रशासन जब बुलायेगा, हाजिर होंगे

विधायक ने कहा कि मामले में पुलिस प्रशासन जब भी पूछताछ के लिए बुलायेगा, वह हाजिर हो जायेंगे. उनके अनुज व अन्य आरोपी भी जांच टीम के सामने कभी भी पेश होने को तैयार हैं. वे लोग धनबाद में ही रहेंगे. पूर्व मंत्री बच्चा सिंह द्वारा नीरज हत्याकांड में उनका हाथ होने संबंधी लगाये गये आराेपों पर विधायक ने कोई प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया.

मेरी मन:स्थिति ठीक नहीं

संजीव सिंह ने कहा कि हाल के दिनों में हुई घटनाओं से उनकी मन:स्थिति ठीक नहीं है. उन्हें नहीं मालूम किसने हत्या करवायी. दो माह में कुंती निवास से रघुकुल के बीच दो हत्याएं, क्या मेंशन को चुनौती नहीं, संबंधी सवाल के जवाब में श्री सिंह ने कहा कि वह इस पर फिलहाल कुछ नहीं कहेंगे. क्या यह यूपी के गैंगवार का परिणाम है, का जवाब देने से भी उन्होंने मना कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें