32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुख्यमंत्री से नाराज हैं पार्टी के कई विधायक

भाजपा विधायक फूलचंद मंडल ने कहा धनबाद : सिंदरी से भाजपा विधायक फूलचंद मंडल ने दावा किया है कि पार्टी के कई विधायक मुख्यमंत्री रघुवर दास से नाराज हैं. मंगलवार को परिसदन में पत्रकारों से बात करते हुए विधायक फूलचंद मंडल ने कहा : सभी को मालूम है कि भाजपा के कितने विधायक मुख्यमंत्री से […]

भाजपा विधायक फूलचंद मंडल ने कहा
धनबाद : सिंदरी से भाजपा विधायक फूलचंद मंडल ने दावा किया है कि पार्टी के कई विधायक मुख्यमंत्री रघुवर दास से नाराज हैं. मंगलवार को परिसदन में पत्रकारों से बात करते हुए विधायक फूलचंद मंडल ने कहा : सभी को मालूम है कि भाजपा के कितने विधायक मुख्यमंत्री से खुश हैं. मुख्यमंत्री एक वर्ग विशेष को लेकर चल रहे हैं. बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो का नाम लेते हुए उन्होंने कहा : मुख्यमंत्री ऐसे ही विधायकों को तरजीह दे रहे हैं. एक आंख में काजल, एक आंख में सूरमा नहीं चलेगा. ढुल्लू महतो को इतनी सुरक्षा क्या लोगों को धमकाने के लिए दी गयी है. सभी विधायकों को बराबर सुरक्षा मिलनी चाहिए.
एटक को मजबूत कर रहे हैं ढुल्लू : फूलचंद मंडल ने कहा : ढुल्लू महतो दुष्ट हैं. उनका चरित्र सब जानता है. चरित्र किसी का नहीं बदलता. ढुल्लू महतो भाजपा के विधायक जरूर हैं. लेकिन, बीएमएस के बजाय लाल झंडे की राजनीति करते हैं. एटक को मजबूत करने में लगे हैं.
केंद्रीय नेतृत्व से करेंगे शिकायत : फूलचंद मंडल ने कहा : विधायक ढुल्लू महतो के क्रिया कलापों की शिकायत पहले भी मुख्यमंत्री व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष से कर चुके हैं. अब केंद्रीय नेतृत्व से करेंगे. हम पार्टी के संस्थापक सदस्य हैं. अगले चुनाव में भी जीत कर विधानसभा जायेंगे. लेकिन, ढुल्लू महतो विधानसभा चुनाव नहीं लड़ पायेंगे. ढुल्लू महतो अगले चुनाव में कहां रहेंगे यह किसी से छिपा नहीं है.
मुख्यमंत्री ढुल्लू महतो को दे रहे तरजीह
ढुल्लू महतो दुष्ट हैं, उनका चरित्र सब जानता है
एक वर्ग विशेष को ले कर चल रहे हैं मुख्यमंत्री

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें