20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

फैशन शो के साथ प्रभात खबर कंज्यूमर फेस्ट का समापन

रॉक गीतों पर झूमे शहरवासी धनबाद : फैशन शो के साथ प्रभात खबर की ओर से यहां जिला परिषद मैदान में आयोजित तीन दिवसीय कंज्यूमर फेस्ट रविवार को संपन्न हुआ. समापन समारोह में फेस्ट के दौरान आयोजित विभिन्न प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया. प्रभात कंज्यूमर फेस्ट में आज की शाम काफी यादगार […]

रॉक गीतों पर झूमे शहरवासी

धनबाद : फैशन शो के साथ प्रभात खबर की ओर से यहां जिला परिषद मैदान में आयोजित तीन दिवसीय कंज्यूमर फेस्ट रविवार को संपन्न हुआ. समापन समारोह में फेस्ट के दौरान आयोजित विभिन्न प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया. प्रभात कंज्यूमर फेस्ट में आज की शाम काफी यादगार रही. स्थानीय कलाकारों ने जहां कई फिल्मी गीत पेश कर दर्शकों का मनोरंजन किया. वहीं रांची वूमेंस कॉलेज से आयी छात्राओं ने रैंप पर वाक कर नये फैशन
डिजाइन प्रदर्शित किया. इन परिधानों की डिजाइनिंग रांची वूमेंस कॉलेज की रत्ना सिंह एवं सुष्मिता सिन्हा ने की थी. तीन राउंड में चले फैशन शो को दर्शकों ने खूब सराहा. गूंज बैंड धनबाद के कलाकारों ने रॉक संगीत पेश किया. वहीं धनबाद की उभरती गायिका ऋतिका ने कई हिंदी गाने गाये.
विधायकों ने बांटे पुरस्कार
गीत-नृत्य व फैशन के दौर के बाद तीन दिनों तक आयोजित विभिन्न प्रतियोगिता में विजयी स्कूली बच्चों के बीच पुरस्कार वितरण हुआ. धनबाद के विधायक राज सिन्हा, झरिया के विधायक संजीव सिंह, एसबीआइ हीरापुर ब्रांच के मुख्य प्रबंधक जेपी ठाकुर, शिशिर मोहन, जगन्नाथपुरम के निदेशक राकेश कुमार ने पुरस्कार वितरण किया. दोनों विधायकों ने मेला में स्टॉल लगाने वाले सभी बिल्डरों, ऑटोमोबाइल कंपनी के शो-रूम संचालकों, बैंकों के प्रतिनिधियों को मोमेंटम दे कर सम्मानित किया. प्रभात खबर धनबाद के यूनिट हेड आशीष प्रसाद सिंह ने विधायक राज सिन्हा एवं संजीव सिंह को स्मृति चिह्न दे कर सम्मानित किया. समारोह का संचालन प्रभात खबर के ब्रांड हेड मंजीत सिंह ने किया.
सांस्कृतिक जन चेतना को बढ़ावा दे रहा प्रभात खबर : राज सिन्हा
धनबाद के विधायक राज सिन्हा ने कहा कि प्रभात खबर समाचारों के साथ-साथ राज्य में सांस्कृतिक जन चेतना को बढ़ावा दे रहा है. अखबार नहीं आंदोलन के स्लोगन को सही साबित कर रहा है. धनबाद में प्रतिभाओं की कमी नहीं है. इन्हें उचित मंच उपलब्ध कराने में प्रभात खबर की मुहिम सराहनीय है. इस तरह के आयोजन लगातार होना चाहिए.
मोमेंटम धनबाद को बढ़ावा दे रहा प्रभात खबर : संजीव
झरिया के विधायक संजीव सिंह ने कहा कि जिस तरह अभी रांची में रघुवर सरकार ने मोमेंटम झारखंड का आयोजन किया, उसी तरह प्रभात खबर ने धनबाद में कंजूयमर फेस्ट के जरिये मोमेंटम धनबाद का आयोजन किया. पिछले दो-तीन वर्षों से इस तरह का आयोजन कर यहां औद्योगिक माहौल बनाया जा रहा है.
धनबाद : जिला परिषद् मैदान में तीन दिवसीय प्रभात खबर कंज्यूमर फेस्ट के अंतिम दिन रविवार को भी लोगों की भारी भीड़ उमड़ी. तीन दिनों में करोड़ों का कारोबार हुआ. फेस्ट के अवसर पर दिये जा रहे ऑफर का लोगों ने भरपूर लाभ उठाया. अपने मनपसंद घर की बुकिंग, फर्नीचर व रेडिमेड गारमेंट्स की खरीदारी की. रविवार को काफी भीड़ रही. बच्चों की भी संख्या काफी थी.
लोगों ने की टेस्ट ड्राइव, कई बुकिंग : कंज्यूमर फेस्ट में लोगों ने अपने पसंद की कारें, बाइक व स्कूटी बुकिंग करायी. परिवार के साथ आये लोगों ने इस दौरान टेस्ट ड्राइव भी की. इसके लिए फेस्ट में विशेष व्यवस्था भी की गयी थी. भागलपुरी सिल्क साड़ियों के भी अनोखा मेल ने ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित किया.
ये हुए सम्मानित : 99 बिल्डर्स, जगरनाथपुरम, द्वारिका सिटी, यूनाइटेड डेवलपर्स, मनोरमा एस्टेट प्रा लि, श्री बालाजी होम, आस्था डेवलपर्स, स्टेट बैंक, अनिमेश निशान, रेनॉल्ट, मोबेल फर्नीचर, मोबेल, युगवंश, मां जगदंबा फर्नीचर, रॉयल इनफील्ड, श्री कृष्णा होम्स, नेक्सा मारूति, टॉपलिंक टॉयोटा, स्वाति सेल्स, फ्लेयर बजाज, राजहंस फोर्ड, लिब्रा हुंडई, अदित्या हाउसिंग डेवलपर्स, रिनॉल्ट, हिंदुस्तान इंटरप्राइजेज, साहिबा साड़ी, अवेसोम, मधुबन होम्स, सूर्या रियलकॉन, द्वारिका सिटी को प्रभात खबर की ओर से सम्मानित किया गया.
आस्था दे रहा कई ऑफर : आस्था अपने ग्राहकों के लिए कई ऑफर दे रहा है. बिग बाजार के पास आस्था ट्वीन टावर, बेकारबांध आस्था पृथ्वी ट्रेड सेंटर, धैया में आस्था चंचला व बैंक मोड़ में आस्था संतोष प्लाजा बन रहा है. बुकिंग शुरू है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें