36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुरानी गाड़ी क्यों नहीं लौटा रहे मेयर व नगर आयुक्त?

धनबाद: अपर नगर आयुक्त के लिए भाड़े पर गाड़ी लेने के प्रस्ताव का विरोध शुरू हो गया है. मंगलवार को होने वाली स्टैंडिंग कमेटी की बैठक में इस प्रस्ताव को किसी भी हाल में पारित नहीं करने का निर्णय लिया गया है. पार्षद अशोक पाल ने कहा कि मेयर व नगर आयुक्त के लिए जब […]

धनबाद: अपर नगर आयुक्त के लिए भाड़े पर गाड़ी लेने के प्रस्ताव का विरोध शुरू हो गया है. मंगलवार को होने वाली स्टैंडिंग कमेटी की बैठक में इस प्रस्ताव को किसी भी हाल में पारित नहीं करने का निर्णय लिया गया है. पार्षद अशोक पाल ने कहा कि मेयर व नगर आयुक्त के लिए जब इनोवा गाड़ी आ चुकी है, फिर पुरानी गाड़ी को क्यों नहीं लौटा रहे हैं.

अब अपर नगर आयुक्त के लिए भाड़े की गाड़ी लेने का प्रस्ताव ला रहे हैं. नगर निगम में अंधेर मची है. मेयर व नगर आयुक्त अपने मनमुताबिक योजना को लेकर स्टैंडिंग कमेटी की बैठक बुलाते हैं और पारित करा लेते हैं. लेकिन अब यह नहीं चलेगा.

चाइनीज लाइट लगा कर कमीशनखोरी: पार्षद अशोक पाल ने कहा कि नगर निगम की पूरी व्यवस्था चौपट हो गयी है. मेयर व निगम के अधिकारी अपने मतलब की योजना को पारित कराने के लिए स्टैंडिंग कमेटी की बैठक करते हैं. वार्ड में क्या समस्या है, इसकी उन्हें चिंता नहीं रहती. दिवाली का समय है और हर तरफ कचरा का अंबार लगा है. निगम की लाइट नहीं जलती है. शिकायत करने पर कोई नहीं सुनता. यही नहीं जो भी लाइट लगी है, सभी चाइनीज है. इसमें कमीशन का खेल हुअा है. इसकी उच्च स्तरीय जांच की मांग की जायेगी.
दीपावली व छठ के लिए अतिरिक्त 250 मजदूर उतारे गये: दीपावली व महापर्व छठ को देखते हुए 250 अतिरिक्त दैनिक मजदूरों को उतारा गया है. हर अंचल को पचास-पचास मजदूर रखने का आदेश जारी किया गया है. सोमवार को नगर आयुक्त मनोज कुमार ने बताया कि दीपावली के साथ छठ घाट की सफाई के लिए अतिरिक्त मजदूरों को लगाया गया है. बताते चलें कि फिलवक्त सभी 55 वार्ड में 27-27 सफाई मजदूर काम कर रहे हैं. इसके अलावा लगभग 125 स्थायी सफाई मजदूर भी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें