38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ऊर्जा विभाग ने सात, डीवीसी ने दो घंटे बिजली काटी

धनबाद: शहर के कई क्षेत्रों में मंगलवार को ऊर्जा विभाग और डीवीसी ने नौ से 10 घंटे तक बिजली काटी. ऊर्जा विभाग ने जहां सुबह 10 बजे से पांच बजे तक सड़क चौड़ीकरण और ट्रांसफॉर्मर लगाने के लिए शट डाउन लिया था, वहीं डीवीसी ने पहले शाम पांच बजे से छह बजे तक और बाद […]

धनबाद: शहर के कई क्षेत्रों में मंगलवार को ऊर्जा विभाग और डीवीसी ने नौ से 10 घंटे तक बिजली काटी. ऊर्जा विभाग ने जहां सुबह 10 बजे से पांच बजे तक सड़क चौड़ीकरण और ट्रांसफॉर्मर लगाने के लिए शट डाउन लिया था, वहीं डीवीसी ने पहले शाम पांच बजे से छह बजे तक और बाद में सात बजे से आठ बजे तक बिजली काटी.

शहर के पीएमसीएच सब स्टेशन से जुड़े बिग बाजार, वनस्थली उधर हाउसिंग फीडर सहित सहित अन्य क्षेत्रों में इसका असर रहा. सहायक अभियंता श्याम कुमार ने कहा कि सड़क चौड़ीकरण के लिए सुबह 10 बजे से पांच बजे तक शट डाउन लिया गया था.

इसके बाद भी लोगों को राहत नहीं मिली. डीवीसी द्वारा शेडिंग करने से भादो की गरमी में लोग परेशान रहे. बिजली की कटौती के कारण जलापूर्ति पर भी असर पड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें