32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

एंटी रोमियो स्क्वायड ने फिर चार जोड़ों को पकड़ा

धनबाद. शहर में गठित एंटी रोमियो स्क्वायड ने मंगलवार को भी बिरसा मुंडा पार्क में छापामारी कर चार प्रेमी जोड़ों को अश्लील हरकत करते पकड़ा. दोपहर में थाना लाने के बाद शाम को उनके परिजन के साथ बांड भरवा उन्हें जाने दिया गया. पार्क में पकड़े गये प्रेमी जोड़ों को उठक-बैठक भी करवाया गया. इस […]

धनबाद. शहर में गठित एंटी रोमियो स्क्वायड ने मंगलवार को भी बिरसा मुंडा पार्क में छापामारी कर चार प्रेमी जोड़ों को अश्लील हरकत करते पकड़ा. दोपहर में थाना लाने के बाद शाम को उनके परिजन के साथ बांड भरवा उन्हें जाने दिया गया. पार्क में पकड़े गये प्रेमी जोड़ों को उठक-बैठक भी करवाया गया. इस दौरान कई युवकों को पुलिस की मार भी खानी पड़ी. पार्क में अश्लील हरकत करते कुछ प्रेमी जोड़े भागने में कामयाब रहे. सोमवार को भी पुलिस ने पार्क से पांच जोड़ों को पकड़कर दिन भर थाना में रखा था.
बैग में मिले कॉलेज ड्रेस : एंटी रोमियो स्क्वायड द्वारा पकड़े गये छात्राओं के बैग में कॉलेज की ड्रेस मिली. पुलिस ने बताया कि सभी लड़कियां महिला कॉलेज की छात्राएं है. उनके बैग में कॉलेज की ड्रेस और मेकअप के सामान भी मिले. दो- तीन अलग कपड़े भी बैग में मिले. एंटी रोमियो स्क्वायड के हत्थे चढ़े सभी प्रेमी जोड़े शहर के कॉलेज के ही छात्र थे.
परिजनों ने थाना में की पिटाई
पकड़े गयी छात्राओं में से एक के परिजन ने महिला थाना में ही उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी. वहां खड़े दूसरे लोगों के समझाने के बाद लड़की को छोड़ा गया. परिजनों का कहना था कि वे कतरास के रहने वाले हैं. लड़की को धनबाद पढ़ने भेजते थे. मगर उसने ऐसी हरकत कर उन्हें शर्मिंदा कर दिया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें