23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हाइवा के धक्के से घायल मामा-भांजा के काटने पड़े पैर, पुलिस से हॉट-टॉक

धनसार: चांदमारी मांझी बस्ती के पास बुधवार को दो हाइवा की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल मामा-भांजा के पैर शुक्रवार को पीएमसीएच में इलाज के दौरान काट दिये गये. भांजा नीरज कुमार के दोनों पैर व मामा विजय भुईंया का एक पैर काटना पड़ा है. वहीं धनसार पुलिस ने शुक्रवार की दोपहर […]

धनसार: चांदमारी मांझी बस्ती के पास बुधवार को दो हाइवा की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल मामा-भांजा के पैर शुक्रवार को पीएमसीएच में इलाज के दौरान काट दिये गये. भांजा नीरज कुमार के दोनों पैर व मामा विजय भुईंया का एक पैर काटना पड़ा है. वहीं धनसार पुलिस ने शुक्रवार की दोपहर चांदमारी मांझी बस्ती जाकर यहां आक्रोशित लोगों द्वारा ठप करायी गयी.

ट्रांसपोर्टिंग शुरू करा दी. इससे लोग और भड़क गये और धनसार पुलिस को घेर लिया. सूचना पाकर भाजयुमो जिला मंत्री रवि मिश्रा, जिराखन सिंह, गोलू सिंह, पार्षद प्रतिनिधि शिवदत्त कुमार, मिथिलेश, लैला यादव पहुंचे. यहां पुलिस से इन लोगों की भी बहस हो गयी. इसके बाद पुलिस के दोनों हाइवा मालिक बृजकिशोर सिंह व राजेश कुमार को बुलाया गया. घायलों को 80 हजार देने पर सहमति बनी. एक हाइवा ओम शारदा व दूसरा हाइवा यूसीसी ट्रांसपोर्ट कंपनी में चलता है. धनसार पुलिस दोनों हाइवा को जब्त कर धनसार थाना ले आयी.

संवेदनहीन दिखी धनसार पुलिस
इस घटना में मामा-भांजा को अपने पैर गंवाने पड़े हैं पर पुलिस ने उन्हें मुआवजा न दिलाकर उल्टे ट्रांसपोर्टिंग चालू करा दी. भाजपा नेताओं व पार्षद प्रतिनिधियों के विरोध पर मुआवजा देेने पर सहमति बनी. धनसार पुलिस की कार्यशैली पर स्थानीय लोग नाराज हैं.
डीआइजी पहुंचे धनबाद : कोयला क्षेत्र के डीआइजी प्रभात कुमार शुक्रवार को धनबाद पहुंचे. धनबाद में वह एसएसपी व दोनों एसपी के साथ बैठक की.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें