34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

CNT-SPT एक्ट पर हेमंत का गुस्सा फूटा : जांच हो जाये तो बिहार, UP व छत्तीसगढ़ वालों का घर डोजरिंग करना होगा

धनबाद : झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष व विपक्ष के नेता हेमंत सोरेन ने रविवार को धनबाद में सरकार पर जम कर हमला किया.उन्होंने रघुवरसरकारपर कई गंभीर आरोप लगाये. इस दौरान उन्होंने सीएनटी-एसपीटी एक्ट को लेकर अपना गुस्सा भी निकाला. हेमंतसोरेन ने कहा कि सही तरीके से जांच हो जाये तो झारखंड में बिहार, […]




धनबाद : झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष व विपक्ष के नेता हेमंत सोरेन ने रविवार को धनबाद में सरकार पर जम कर हमला किया.उन्होंने रघुवरसरकारपर कई गंभीर आरोप लगाये. इस दौरान उन्होंने सीएनटी-एसपीटी एक्ट को लेकर अपना गुस्सा भी निकाला. हेमंतसोरेन ने कहा कि सही तरीके से जांच हो जाये तो झारखंड में बिहार, उत्तरप्रदेश और छत्तीसगढ़ के लोगों के घरों का डोजरिंग करना होगा. हेमंत का तात्पर्य उनके घरों को ध्वस्त करने से था.

(वीडियो : सौजन्य न्यूज 11)

उन्होंने कहा कि … इनको भी पता चलेगा, समय आने दीजिए. अगर सही तरीके से जांच हो जाये तो पता चलेगा कि इस राज्य मेंबसेहुए यूपी,बिहार,छत्तीसगढ़ केसभी लोगों के घर द्वार को डोजरिंग करना पड़ेगा.

हेमंत सोरेन ने कहा कि कानून का उल्लंघन करने वाले सभी लोग दोषी हैं, लेकिन सिर्फ क्षेत्र विशेष के लोगों को टारगेट करना अनुचित है. उन्होंने कहा कि कानून का उल्लंघन करने वाले सभी लोग दोषी हैं, लेकिन सिर्फ क्षेत्र विशेष के लोगों को टारगेट करना अनुचित है.

कतरास के महाधरना में शामिल हुए नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन, बोले शर्म करो सरकार, नैतिकता है तो लाइन चालू करो सरकार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें