26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनबाद : घर वापस आये बैंक आॅफ बड़ौदा के सीनियर मैनेजर अनिल भगत

धनबाद : बैंक ऑफ बड़ौदा की धनबाद मुख्य शाखा में पदस्थापित सीनियर मैनेजर अनिल भगत (32 साल) पांच दिनों से रहस्यमय तरीके से लापता रहने के बाद आज सुबह धनबाद स्थित अपने घर लौट आये हैं. वे 17 फरवरी से रहस्यमय ढंग से लापता थे. उनके घर लौट आने से परिवार वालों ने राहत की […]

धनबाद : बैंक ऑफ बड़ौदा की धनबाद मुख्य शाखा में पदस्थापित सीनियर मैनेजर अनिल भगत (32 साल) पांच दिनों से रहस्यमय तरीके से लापता रहने के बाद आज सुबह धनबाद स्थित अपने घर लौट आये हैं. वे 17 फरवरी से रहस्यमय ढंग से लापता थे. उनके घर लौट आने से परिवार वालों ने राहत की सांस ली है.

बैंक के क्षेत्रीय हेड असिस्टेंट जेनरल मैनेजर नंद दुलाल जेना ने धनबाद तथा जमशेदपुर पुलिस को उनके लापता होने की सूचना दी थी. परिवारवाले भी जमशेदपुर आकर उनकी तलाश कर रहे थे.

पहले जमशेदपुर में थे पदस्थापित

बैंक ऑफ बड़ौदा की धनबाद मुख्य शाखा में पदस्थापित सीनियर मैनेजर अनिल भगत इससे पूर्व जमशेदपुर में पदस्थापित थे तथा विगत 15 फरवरी को लोन सेक्शन में काम करने के लिए जमशेदपुर बुलाये गये थे. यहां दो दिन काम करने के बाद विगत 17 फरवरी की शाम जमशेदपुर से वापस धनबाद जाने के लिए अपनी मोटरसाइकिल से निकले, लेकिन इसके बाद वे घर नहीं पहुंचे थे. 17 की रात तक उनके घर नहीं पहुंचने पर लोगों ने 18 फरवरी को जमशेदपुर फोन कर पता करने की कोशिश की.

लेकिन अनिल के दोनों मोबाइल नंबर बंद मिले. इसके बाद परिजनों ने तत्काल जमशेदपुर में बैंक के रीजनल हेड एजीएम नंद दुलाल जेना से संपर्क किया, लेकिन उन्होंने भी अनभिज्ञता जतायी. इसके बाद धनबाद और जमशेदपुर पुलिस को इस संबंध में सूचना दी गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें