36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रात दो बजे के बाद दर्ज हुई प्राथमिकी, संजीव सिंह के इशारे पर की गयी नीरज की हत्या

धनबाद : नीरज सिंह हत्याकांड में पुलिस ने बुधवार की देर रात अभिषेक सिंह उर्फ गुड्डू सिंह के बयान पर सरायढेला थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. गुड्डू ने पुलिस को दिये गये आवेदन में कहा है कि झरिया विधायक संजीव सिंह के कहने पर उनके भाई नीरज सिंह, अशोक यादव, मुन्ना तिवारी व […]

धनबाद : नीरज सिंह हत्याकांड में पुलिस ने बुधवार की देर रात अभिषेक सिंह उर्फ गुड्डू सिंह के बयान पर सरायढेला थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. गुड्डू ने पुलिस को दिये गये आवेदन में कहा है कि झरिया विधायक संजीव सिंह के कहने पर उनके भाई नीरज सिंह, अशोक यादव, मुन्ना तिवारी व घोलटू महतो की हत्या की गयी है. हमले में आदित्य राज जख्मी हुआ है. संजीव सिंह के कहने पर सिद्धार्थ गौतम उर्फ मनीष सिंह, जैनेंद्र सिंह उर्फ पिंटू सिंह, महंत पांडेय व गया सिंह ने गोली मार कर मेरे भाई समेत चार लोगों की हत्या की है. मेरे भाई झरिया कतरास मोड़ स्थित अपने कार्यालय से वापस घर लौट रहे थे.

इसी बीच स्टील गेट के समीप उनकी गाड़ी पर हमला हुआ और गाड़ी में बैठे आदित्य राज ने फोन कर बताया कि भैया को गोली मार दी गयी है. वह कोलाकुसमा स्थित विवाह मंडप के समीप थे. सूचना मिलने पर तेजी से गाड़ी चलाकर वह मौके पर पहुंचे. इधर से संजीव सिंह हथियार लिये बाइक पर सवार होकर जा रहे थे. संजीव बाइक में पीछे बैठे थे, जबकि बाइक पिंटू सिंह चला रहा था. संजीव ने मुझे देखकर कहा कि तेरे भाई को मार दिया और तुमलोगों का भी यही हश्र होगा.

घटनास्थल पहुंच मैं भाई को सेंट्रल अस्पताल ले गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. गाड़ी में भाई के साथ बैठे अशोक यादव, मुन्ना तिवारी व चालक घोलटू महतो की भी हत्या कर दी. डीएसपी (विधि-व्यवस्था) डीएन बंका व सरायढेला थानेदार अरविंद कुमार रात 11:35 बजे रघुकुल में गये और इनके समक्ष अभिषेक उर्फ गुड्डू ने प्राथमिकी के लिए लिखित आवेदन दिया. 01:30 बजे दोनों अधिकारी रघुकुल से बाहर निकले.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें