37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नीरज सिंह हत्याकांड : आरोपों का संजीव सिंह ने दिया जवाब, कहा – हर तरह की जांच के लिए हूं तैयार

undefined मुख्य संवाददाता धनबाद : धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह की हत्या के दो दिन बाद अपने ऊपर लग रहे आरोपों को लेकर संजीव सिंह मीडिया के सामने आये. झरिया विधायक संजीव सिंह ने अपने ऊपर लगाये गए आरोपों को बेबुनियाद बताया और कहा कि जिस तरह पूरा धनबाद इस घटना से हतप्रभ […]

undefined

मुख्य संवाददाता

धनबाद : धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह की हत्या के दो दिन बाद अपने ऊपर लग रहे आरोपों को लेकर संजीव सिंह मीडिया के सामने आये. झरिया विधायक संजीव सिंह ने अपने ऊपर लगाये गए आरोपों को बेबुनियाद बताया और कहा कि जिस तरह पूरा धनबाद इस घटना से हतप्रभ है,उसी तरह मुझे भी आघात पहुंचा है.यह पूरी तरह जाँच का विषय है, जहाँ तक मेरे सहयोग की बातहै तो मैं इस पूरे मामले की जांच में साथ देने को तैयार हूं. मैं धनबाद छोड़कर कहीं नहीं जाऊंगा.

गुरुवार को सिंह मैंशन में पत्रकार वार्ता में झरिया विधायक ने कहा कि उन्हें अखबार से ही पता चला कि नीरज सिंह हत्याकांड में उन्हें तथा उनके छोटे भाई सिद्धार्थ गौतम उर्फ मनीष, राजनीतिक सलाहकार गया सिंह, कानूनी सलाहकार महंत पांडेय तथा उनके बड़े भाई स्व. राजीव रंजन सिंह के मित्र जैनेंद्र सिंह उर्फ पींटू को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. यह दुर्भाग्यपूर्ण है. जहां हत्या हुई, वह भीड़-भाड़ वाला इलाका है. मुझे या मेरे भाई को सभी पहचानते हैं. पुलिस मामले की तहकीकात कर ले. सब पता चल जायेगा. उन्होंने कहा कि घटना के समय वह अपने घर पर ही थे. मीडिया के माध्यम से ही हत्या की सूचना मुझे मिली थी. संजीव सिंह ने कांग्रेस की सीबीआइ जांच की मांग के सवाल पर कहा कि वे हर तरह की जांच के लिए तैयार हैं.

प्रशासन जब बुलायेगा, हाजिर होंगे

विधायक ने कहा कि इस मामले में पुलिस प्रशासन जब भी पूछ-ताछ के लिए बुलायेगा वे हाजिर हो जायेंगे. साथ ही उनके अनुज व अन्य आरोपी भी जांच टीम के सामने कभी भी पेश होने को तैयार हैं. वे लोग धनबाद में ही रहेंगे. पूर्व मंत्री बच्चा सिंह द्वारा नीरज हत्याकांड में उनके हाथ होने के आरोपों पर विधायक ने कहा नो कमेंट्स. पुलिस प्रशासन को जांच करने दीजिए.

मेरी मन:स्थिति ठीक नहीं

संजीव सिंह ने कहा कि पिछले कुछ दिनों के दौरान हुई घटनाओं से उनकी मन:स्थिति ठीक नहीं है. उन्हें नहीं मालूम किसने हत्या करायी. दो माह में कुंती निवास से रघुकुल के बीच दो हत्याएं क्या मैंशन को चुनौती नहीं है के जवाब मेंसंजीव सिंह ने कहा कि इस पर फिलहाल कुछ नहीं कहेंगे.यह सवाल पूछे जाने पर कि क्या क्या यह यूपी के गैंगवार का परिणाम है, विधायक ने कुछ भी कहने से मना कर दिया.

संजीव सिंह, नीरज सिंह के चचेरे भाई हैं. मंगलवार को शाम सात बजे धनबाद के व्यस्तम इलाके में नीरज सिंह समेत तीन लोगोंकी गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी.नीरज सिंह के छोटे भाई अभिषेक नेबुधवार देर रात सरायढेला थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी. प्राथमिकी में संजीव सिंह समेत दस लोगों पर हत्या का आरोप लगाया गया है.

(डिटिजल टीम के इनपुट के साथ)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें