26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छत्तीसगढ़ पुलिस का छापा घोरमारा से दो गिरफ्तार

कार्रवाई. रायपुर में व्यापारी से की गयी थी 15 हजार की ठगी छह पुलिस अधिकारियों की टीम ने की छापेमारी गौरव व सुमन ट्रांजिट िरमांड पर मोहनपुर : देवघर जिले में साइबर क्राइम का गढ़ घोरमारा बाजार से छत्तीसगढ़ पुलिस ने दो साइबर ठगों गौरव साह व सुमन मंडल को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने […]

कार्रवाई. रायपुर में व्यापारी से की गयी थी 15 हजार की ठगी

छह पुलिस अधिकारियों की टीम ने की छापेमारी
गौरव व सुमन ट्रांजिट िरमांड पर
मोहनपुर : देवघर जिले में साइबर क्राइम का गढ़ घोरमारा बाजार से छत्तीसगढ़ पुलिस ने दो साइबर ठगों गौरव साह व सुमन मंडल को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों को घोरमारा बाजार स्थित एक घर से गिरफ्तार किया. दोनों छत पर सो रहे थे, वहीं एक अन्य आरोपित धीरज फरार हो गया. कोर्ट में पेशी के बाद गौरव व सुमन को ट्रांजिट रिमांड पर छत्तीसगढ़ पुलिस अपने साथ ले गयी. घोरमारा के गौरव, सुमन व धीरज पर छत्तीसगढ़ के जिला रायपुर थाना सिविल लाईन कांड संख्या 331/17 धारा 420, 120 बी के तहत साइबर ठगी का मामला दर्ज है. रायपुर के व्यापारी मुशीर आजम ने 15 हजार रुपये की साइबर ठगी की प्राथमिकी दर्ज करायी थी.
इन साइबर ठगों ने बैंक अधिकारी बनकर फोन कर मुशीर आलम से एटीएम का पिन नंबर लिया व दो किस्तों में पांच हजार व दस हजार रुपये मोबाइल वाेलेट के जरिये तीनों ने अपने-अपने बैंक खाते में पैसे का ट्रांसफर कर लिया. साइबर ठगी की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद रायपुर क्राइम ब्रांच के साइबर एक्सपर्ट ने तीनों का बैंक खाता समेत पूरा पता निकाल लिया व सीधे घोरमारा में धावा बोला. गौरव व सुमन की गिरफ्तारी के बाद पुलिस सुमन के पिता लक्खी मंडल को भी साथ ले गयी है.
मोहनपुर थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि लक्खी मंडल नामजद आरोपित नहीं है, पूछताछ के बाद लक्खी मंडल को छत्तीसगढ़ पुलिस छोड़ देगी. छापेमारी में रायपुर क्राइम के एसआइ राजेंद्र कंवर समेत कामेश साव, कृष्णा झारंगी, असगर अली समेत मोहनपुर थाना प्रभारी दीपक कुमार थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें