27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोलीकांड के आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने लिया वारंट

घटना के चार दिन बीतने के बाद भी आरोपितों का कोई सुराग नहीं खोज सकी है पुलिस सौरभ को गोली मारने में आरोपित है सागर राउत सहित बंटा यादव, संदीप तुरी व छोटू धपरा देवघर : नगर थाना क्षेत्र के जलसार चिल्ड्रेन पार्क के समीप पंडित बीएन झा पथ मुहल्ला निवासी सौरभ शृंगारी को गोली […]

घटना के चार दिन बीतने के बाद भी आरोपितों का कोई सुराग नहीं खोज सकी है पुलिस

सौरभ को गोली मारने में आरोपित है सागर राउत सहित बंटा यादव, संदीप तुरी व छोटू धपरा
देवघर : नगर थाना क्षेत्र के जलसार चिल्ड्रेन पार्क के समीप पंडित बीएन झा पथ मुहल्ला निवासी सौरभ शृंगारी को गोली मारकर घायल किये जाने के मामले के नामजद आरोपितों के विरुद्ध पुलिस ने कोर्ट से वारंट प्राप्त कर लिया है. वारंट लेते ही पुलिस ने कांड के आरोपितों जलसार रोड पुराना पोस्टमार्टम हाउस के समीप निवासी सागर राउत सहित पुरनदाहा निवासी बंटा यादव, होलीडे हाउस बंपास टाउन निवासी संदीप तुरी व क्लब ग्राउंड बस स्टैंड के समीप निवासी छोटू धपरा की गिरफ्तारी के लिये संभवित ठिकानों पर छापेमारी शुरु की है. समाचार लिखे जाने तक पुलिस को मामले में कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी है.
घटना के चार दिन बीतने के बाद भी पुलिस को किसी आरोपित का कोई सुराग नहीं पता चला है. जानकारी हो कि कांड के अनुसंधान अधिकारी ने प्रभारी सीजेएम की अदालत में सोमवार को प्रार्थना पत्र देकर वारंट का आग्रह किया था. अनुसंधान अधिकारी के प्रार्थना पत्र को स्वीकार करते हुए कोर्ट द्वारा वारंट निर्गत का आदेश दिया गया. जानकारी हो कि आपसी रंजिश में जलसार चिल्ड्रेन पार्क के समीप शनिवार सुबह करीब 11 बजे पंडित बीएन झा पथ मुहल्ला निवासी सौरभ शृंगारी को चार युवकों ने गोली मार कर गंभीर रुप से घायल कर दिया था. मामले को लेकर सौरभ के बयान पर नगर थाना कांड संख्या 106/17 भादवि की धारा 341, 323, 307, 504, 506, 34 व 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामले में जलसार रोड पुराना पोस्टमार्टम हाउस के समीप निवासी सागर राउत सहित पुरनदाहा निवासी बंटा यादव, होलीडे हाउस बंपास टाउन निवासी संदीप तुरी व क्लब ग्राउंड बस स्टैंड के समीप निवासी छोटू धपरा को आरोपित है.
प्राथमिकी में जिक्र है कि घटना के पूर्व अपने ममेरे भाई हरिहरबाड़ी मुहल्ला निवासी कुंदन झा के साथ वह ट्यूशन पढ़ने पल्सर बाइक से जा रहा था. उसी दौरान आरोपितों ने रोक लिया. गाली-गलौज देते हुए दो पिस्तौल से उसपर तीन गोली फायर कर दिया. यह भी आरोप है कि सागर व बंटा ने ही उसपर चलायी है. पुलिस ने घटनास्थल से तीन गोली का खोखा व एक जिंदा कारतूस बरामद किया था, जिसकी जब्ती सूची बनाकर नगर पुलिस ने कोर्ट को भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें