27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कुंडा थाना क्षेत्र में ट्रकों से रंगदारी वसूलते दो युवक दबोचे गये!

देवघर : देर रात में ट्रकों से रंगदारी वसूली करते हुए दो युवकों को कुंडा पुलिस द्वारा दबोचे जाने का मामला सामने आया है. इस दौरान पुलिस ने उन युवकों के साथ एक स्कॉर्पियो गाड़ी को भी जब्त कर थाना लाया है. पुलिस हिरासत में रखकर दोनों युवकों से पूछताछ करने में जुटी है. सूत्रों […]

देवघर : देर रात में ट्रकों से रंगदारी वसूली करते हुए दो युवकों को कुंडा पुलिस द्वारा दबोचे जाने का मामला सामने आया है. इस दौरान पुलिस ने उन युवकों के साथ एक स्कॉर्पियो गाड़ी को भी जब्त कर थाना लाया है. पुलिस हिरासत में रखकर दोनों युवकों से पूछताछ करने में जुटी है.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दबोचे गये युवकों में से एक स्थानीय है, जबकि दूसरा बिहार अंतर्गत बांका जिले का निवासी है.
पुलिस को पूर्व में खबर मिल रही थी कि इस तरह के युवकों का एक रैकेट सक्रिय है, जो स्कॉर्पियो व अन्य चार पहिया वाहन पर देर रात में सड़क किनारे रहता है. गिट्टी, बालू सहित अन्य मालवाहक ट्रकों से ऐसे आरोपितों द्वारा देर रात में रंगदारी वसूली जाती है. हाल के दिनों में आरोपित युवक एक रात में ऐसे मालवाहक वाहनों से हजारों रुपये की वसूली तक कर लेते थे. पुलिस इन युवकों को बेसब्री से तलाश में जुटी थी. उसी क्रम में देर रात में इनलोगों को दबोचकर थाना लाया. समाचार लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है. आसपास के जिलो व थाना क्षेत्रों से कुंडा पुलिस ने हिरासत में लिये इन युवकों के अपराध रिकॉर्ड भी खंगाला है.
पुलिस को जानकारी मिली है कि हिरासत में लिये एक युवक की स्वीफ्ट कार नवंबर 2016 में दुमका जिले के काठीकुंड में जब्त हुआ था. उक्त कार से नक्सली मोछू के लेवी का मोटी रकम भी बरामद हुआ था. उक्त मामले को ध्यान में रखकर पुलिस पड़ताल कर रही है. अब तक पुलिस द्वारा मामले की अधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है. उक्त सारे मामलों को ध्यान में रखकर कुंडा पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें