27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मेडिकल में नामांकन के नाम पर ठगी का आरोपित अनय गिरफ्तार, दूसरा फरार

देवघर: मेडिकल में नामांकन के नाम पर कोलकाता की एक छात्रा से छह लाख रुपये ठगी मामले में कोलकाता के यादवपुर थाना की पुलिस देवघर पहुंची. इस दौरान पुलिस ने नगर थाना के सहयोग से शहर के देवसंघ रोड, बंपास टाउन व पुराना तीन नंबर फांड़ी बावनबीघा मुहल्ले में छापेमारी की. छापेमारी में बंपास टाउन […]

देवघर: मेडिकल में नामांकन के नाम पर कोलकाता की एक छात्रा से छह लाख रुपये ठगी मामले में कोलकाता के यादवपुर थाना की पुलिस देवघर पहुंची. इस दौरान पुलिस ने नगर थाना के सहयोग से शहर के देवसंघ रोड, बंपास टाउन व पुराना तीन नंबर फांड़ी बावनबीघा मुहल्ले में छापेमारी की. छापेमारी में बंपास टाउन निवासी आरोपित अनय सरकार को गिरफ्तार कर लिया.

वहीं दूसरा आरोपित पुराना तीन नंबर फांड़ी बावनबीघा निवासी राहुल मित्रा फरार मिला. गिरफ्तार अनय को ट्रांजिट रिमांड पर लेने के लिए कोलकाता के यादवपुर थाना की पुलिस ने सीजेएम कोर्ट में पेश कराया. कोर्ट से आरोपित का 24 घंटे का ट्रांजिट रिमांड का आदेश हुआ. इसके बाद उसे पुलिस साथ ले गयी.

कोलकाता में गिरफ्तार अभिजीत की निशानदेही पर पहुंची पुलिस
देवघर पहुंचे यादवपुर थाना प्रभारी जीसी महतो ने बताया कि कोलकाता की एक छात्रा से मेडिकल में नामांकन कराने के नाम पर छह लाख रुपये की ठगी की गयी थी. इस संबंध में उसने यादवपुर थाना कांड संख्या 415/17 भादवि की धारा 120बी, 406, 420 के तहत मामला दर्ज कराया था. मामले के सरगना अभिजीत भौमिक को कोलकाता पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उससे हुए खुलासे के बाद कोलकाता पुलिस आरोपित अनय व राहुल की गिरफ्तारी के लिए देवघर पहुंची. कोलकाता के यादवपुर थाना की छापेमारी टीम में थाना प्रभारी महतो के अलावा एसआइ एस घोष, पुलिसकर्मी रवि सिंह व विनय कृष्ण राय शामिल थे. यहां नगर थाना के एएसआइ रामानुज सिंह सहित सशस्त्र बलाें ने कोलकाता पुलिस को छापेमारी में सहयोग किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें