39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सत्संग व देवघर कॉलेज का हुआ निरीक्षण, रूसा टीम ने सामग्री क्रय की जानकारी ली

देवघर :राष्ट्रीय उच्च तकनीक शिक्षा एवं कौशल विकास विभाग (रूसा) की तीन सदस्यीय टीम निदेशक सह राज्य नोडल पदाधिकारी शंभु दयाल सिंह की अगुवाई में सोमवार को एएस कॉलेज एवं देवघर कॉलेज देवघर का निरीक्षण किया. टीम ने रूसा के तहत कॉलेजों में क्रय किये गये आइटी से संबंधित सामग्रियों के अलावा बेंच-डेस्क, एसी को […]

देवघर :राष्ट्रीय उच्च तकनीक शिक्षा एवं कौशल विकास विभाग (रूसा) की तीन सदस्यीय टीम निदेशक सह राज्य नोडल पदाधिकारी शंभु दयाल सिंह की अगुवाई में सोमवार को एएस कॉलेज एवं देवघर कॉलेज देवघर का निरीक्षण किया. टीम ने रूसा के तहत कॉलेजों में क्रय किये गये आइटी से संबंधित सामग्रियों के अलावा बेंच-डेस्क, एसी को देखा.

नवनिर्मित क्लास रूप, बाथरूम आदि का बारीकी से अवलोकन किया. निदेशक ने कहा कि एएस कॉलेज के कांफ्रेंस हॉल का सभी एसी फंग्शनल नहीं था. योजना मद के तहत खर्च किये गये राशि का अद्यतन जानकारी कॉलेज के प्राचार्य से लिया. ब्रांडेड कंपनी का बेंच-डेस्क की खरीदारी में हेरफेर किये जाने सहित लैंग्वेज लैब के लिए बगैर सॉफ्टवेयर के कंप्यूटर खरीदारी के सवाल पर निदेशक ने अनभिज्ञता जाहिर करते हुए कहा कि इसकी जानकारी मुझे नहीं है. न ही किसी प्रकार की कोई शिकायत प्राप्त हुई है.

अगर कोई शिकायत मिलती है तो इसकी भी जांच की जायेगी. इस मौके पर एएस कॉलेज के प्राचार्य डॉ फणिभूषण यादव, देवघर कॉलेज के प्राचार्य डॉ सुधीर कुमार सिंह आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें