27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पूर्वांचल ट्रेन लूट कांड के गिरोह की हुई पहचान

जसीडीह : जीआरपी जसीडीह ने सशस्त्र अपराधियों द्वारा सात अगस्त-14 की रात तुलसीटांड़ स्टेशन के समीप 15047 अप पूर्वांचल एक्सप्रेस के ए-1 और बी-1 बोगी लूटे गये मोबाइल के साथ एक सत्यजीत चटर्जी को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. एसआरपी (धनबाद) मनोज रतन चौथे के निर्देश पर जीआरपी जसीडीह थाना प्रभारी […]

जसीडीह : जीआरपी जसीडीह ने सशस्त्र अपराधियों द्वारा सात अगस्त-14 की रात तुलसीटांड़ स्टेशन के समीप 15047 अप पूर्वांचल एक्सप्रेस के ए-1 और बी-1 बोगी लूटे गये मोबाइल के साथ एक सत्यजीत चटर्जी को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

एसआरपी (धनबाद) मनोज रतन चौथे के निर्देश पर जीआरपी जसीडीह थाना प्रभारी मधुसूदन दे ने पूर्वांचल ट्रेन में हुई लूट एवं आरपीएफ पदाधिकारी के घायल होने की घटना के उद्भेदन में तत्परता दिखायी. साथ ही जीआरपी थाना प्रभारी श्री दे ने नगर पुलिस के सहयोग देवघर के शिक्षा सभा चौक के समीप एक मोबाइल दुकान में काम करने वाले सत्यजीत चटर्जी को लूट के मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया.

एसआरपी श्री चौथे ने बताया कि पूर्वांचल ट्रेन के ए-1 और बी-1 में लूटपाट कर घटना को अंजाम देनेवाले गिरोह की पहचान कर ली गयी है. उन्होंने कहा कि इस घटना में हाजरा गिरोह की संलिप्तता है जिसका गैंग लीडर एक कुख्यात अपराधी है और झारखंड, बंगाल, हरियाणा आदि क्षेत्रों में आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुका है. साथ ही गिरिडीह के कई कांडों का अभियुक्त है.

एसआरपी ने कहा कि लूटकांड की घटना में संलिप्त गिरोह के सदस्यों की जल्द गिरफ्तारी के लिए अन्य जिलों से संपर्क अभियान चलाया जायेगा. एसआरपी ने बताया कि गिरफ्तार सत्यजीत ने लूटे हुए मोबाइल को एक व्यक्ति से खरीदा था जो व्यक्ति आपराधिक किस्म का है. पूर्वांचल एक्सप्रेस ट्रेन में आरपीएफ पदाधिकारी को घायल कर यात्रियों से हजारों की लूट-पाट करने को लेकर जीआरपी जसीडीह थाने में कांड संख्या-18/14 दर्ज कर अज्ञात 20 अपराधियों को अभियुक्त बनाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें