38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शहाबुद्दीन जमानत: प्रशांत भूषण ने बताया समाज को खतरा

नयी दिल्ली/पटना: सीवान के आरजेडी नेता शहाबुद्दीन की जमानत पर सुनवाई बुधवार तक टल गई है. सुप्रीम कोर्ट अब बधुवार यानी 28 सितंबर को तय करेगा कि शहाबुद्दीन की जेल में वापसी होगी या फिर वे जेल के बाहर ही रहेंगे. प्राप्त जानकारी के अनुसार कोर्ट ने आज शहाबुद्दीन से कहा कि वह बुधवार की […]

नयी दिल्ली/पटना: सीवान के आरजेडी नेता शहाबुद्दीन की जमानत पर सुनवाई बुधवार तक टल गई है. सुप्रीम कोर्ट अब बधुवार यानी 28 सितंबर को तय करेगा कि शहाबुद्दीन की जेल में वापसी होगी या फिर वे जेल के बाहर ही रहेंगे. प्राप्त जानकारी के अनुसार कोर्ट ने आज शहाबुद्दीन से कहा कि वह बुधवार की सुनवाई के लिए तैयार रहे. उसे कोर्ट में बताना होगा कि उसकी बेल क्यों न खारिज की जाए ?

आज कोर्ट में चंदा बाबू के वकील प्रशांत भूषण ने कहा कि शहाबुद्दीन समाज के लिए खतरा है. इसलिए उसकी जमानत याचिका खारिज होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि शहाबुद्दीन के खिलाफ 45 केस दर्ज हैं जिनमें से 9 हत्या का मामला है. दस केस में उसका अपराध साबित भी हो चुका है.

इधर, शहाबुद्दीन के व‍कील ने कोर्ट में कहा कि मामले को लेकर जवाब देने के लिए उन्हें और वक्त चाहिए.

आपको बता दें कि दो अलग-अलग मामलों में पटना हाई कोर्ट से जमानत मिलने के बाद शहाबुद्दीन 10 सितंबर को भागलपुर जेल से रिहा हुए थे. हाई कोर्ट ने विचाराधीन राजीव रोशन हत्याकांड में शहाबुद्दीन को जमानत दी है. इस फैसले को राजेश रोशन के पिता चंदा बाबू उर्फ चंद्रकेश्वर प्रसाद और बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है.

मामले में सुप्रीम कोर्ट ने शहाबुद्दीन को नोटिस जारी किया है और पूछा है कि क्यों ना उसकी जमानत रद्द कर दी जाए?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें