32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राष्ट्रपति के दावत-ए-इफ्तार में नहीं पहुंचा भाजपा का कोई नेता, नकवी ने दी सफाई

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का कार्यकाल अब कुछ ही दिनों का रह गया है. नये राष्ट्रपति के चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया जा रहा है. एनडीए ने रामनाथ कोविंद को अपना उम्मीदवार बनाया है तो विपक्ष ने पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार को राष्ट्रपति पद की दौड़ में उतारा है. इधर राष्ट्रपति […]

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का कार्यकाल अब कुछ ही दिनों का रह गया है. नये राष्ट्रपति के चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया जा रहा है. एनडीए ने रामनाथ कोविंद को अपना उम्मीदवार बनाया है तो विपक्ष ने पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार को राष्ट्रपति पद की दौड़ में उतारा है.

इधर राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने कल राष्ट्रपति भवन में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सहित कई बड़े नेता शामिल हुए. लेकिन दूसरी ओर इस पार्टी में कोई भी भाजपा नेता या मंत्री शामिल नहीं हुए.

इसकी हो रही आलोचना के बाद भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने सफाइ दी है. उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्दी में उसी समय संसदीय मामलों की कैबिनेट मीटिंग बुला ली, इस वजह से राष्ट्रपति की इफ्तार पार्टी में शामिल नहीं हो पाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें