29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पठानकोट हमला : मसूद अजहर समेत 4 आतंकियों को ISI ने किया ‘अंडर ग्राउंड”

नयी दिल्ली : पठानकोट हमले सभी सबूत पाकिस्तान नष्‍ट करना चाहता है. जहां एक ओर इस मामले को लेकर एनआइए पाकिस्तान जाकर जांच करने का मन बना रही है वहीं हमले के मास्टरमाइंड और आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के चीफ मसूद अजहर, उसके भाई अब्दुल रऊफ, कासिफ जान और शहीद लतीफ को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसीआइएसआइने […]

नयी दिल्ली : पठानकोट हमले सभी सबूत पाकिस्तान नष्‍ट करना चाहता है. जहां एक ओर इस मामले को लेकर एनआइए पाकिस्तान जाकर जांच करने का मन बना रही है वहीं हमले के मास्टरमाइंड और आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के चीफ मसूद अजहर, उसके भाई अब्दुल रऊफ, कासिफ जान और शहीद लतीफ को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसीआइएसआइने अंडरग्राउंड कर दिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार अंतरराष्ट्रीय दबाव के कारण आइएसआइ ने ऐसा किया है. इस खबर के प्रकाश में आने के बाद पाकिस्तान एक बार फिर बेनकाब हो गयाहै.

खुफिया सूत्रों की माने तो अंतरराष्ट्रीय दबाव के चलते पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आइएसआइ ने मसूद अजहर के साथ तीन अन्य आतंकियों को निर्देश दिया है कि वो कुछ दिन अंडरग्राउंड हो जायें. बताया जा रहा है कि आइएसआइ ने यह चाल इसलिए चली है ताकि आतंकियों को भारतीय खुफिया एजेंसियां न दबोच लें.

खबर है कि जैश चीफ को बहावलपुर में आइएसआइ के सुरक्षित घर में रखा गया है. यह स्थान बहावलपुर के मौजगढ़ के किले के पास मौजूद है. इससे पहले एनआइए ने पठानकोट के आरोपी जैश चीफ मसूद अजहर और उसके भाई रऊफ सहित दो अन्य हैंडलर के फिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करा चुकी है.

आपको बता दें कि करीब दो महीने पहले पाकिस्तानी जांच दल ने पठानकोट का दौरा किया था और हमले वाली जगह का मुआयना किया था. हालांकि बाद में पाकिस्तान लौटने के बाद इस जांच दल के स्वर में बदलाव आ गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें