29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

15 अगस्‍त को ”आप” के हो जाएंगे नवजोत सिंह सिद्धू, सीएम उम्‍मीदवार नहीं स्‍टार प्रचारक होंगे !

नयी दिल्‍ली : भारतीय जनता पार्टी से इस्‍तीफा दे चुके पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू जल्‍द ही आम आदमी पार्टी में शामिल हो जाएंगे. सूत्रों के हवाले से खबर है कि 15 अगस्‍त को सिद्धू पूरी तरह से ‘आप’ के हो जाएंगे. मीडिया में जो खबरें हैं उसके अनुसार खबर है कि सिद्धू को आम […]

नयी दिल्‍ली : भारतीय जनता पार्टी से इस्‍तीफा दे चुके पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू जल्‍द ही आम आदमी पार्टी में शामिल हो जाएंगे. सूत्रों के हवाले से खबर है कि 15 अगस्‍त को सिद्धू पूरी तरह से ‘आप’ के हो जाएंगे. मीडिया में जो खबरें हैं उसके अनुसार खबर है कि सिद्धू को आम आदमी पार्टी पंजाब में मुख्‍यमंत्री उम्‍मीदवार नहीं बल्कि स्‍टार प्रचारक के रूप में उतारने की तैयारी में है. ज्ञात हो सिद्धू ने 18 जुलाई को राज्‍यसभा सदस्‍यता से इस्‍तीफा दे दिया था. सिद्धू राज्‍यसभा में भाजपा के सीट से सांसद बन कर गये थे.

राज्‍य सभा से इस्‍तीफा देने के बाद सिद्धू ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस किया था, लेकिन उसमें उन्‍होंने इस बात का खुलासा नहीं किया था कि किस पार्टी में वो जाने वाले हैं. सिद्धू ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैंने राज्यसभा से इस्तीफा इसलिए दिया क्योंकि मुझे कहा गया था कि आप पंजाब की तरफ मुंह नहीं करोगे, आप पंजाब से दूर रहोगे. उन्होंने कहा कि सबसे बड़ा धर्म राजधर्म है इसलिए मैंने इस्तीफा दिया. उन्होंने कहा कि मेरे लिए पंजाब से बड़ी कोई पार्टी नहीं है, यहां की जनता ने मुझे चार बार जिताया, तो मैं पंजाब से दूर कैसे रह सकता हूं. मैं पंजाब में रहूंगा भले ही मुझे राज्यसभा छोड़नी पड़ी है.

मोदी लहर में मुझे अमृतसर से चुनाव नहीं लड़ने दिया गया. लेकिन तब भी मैंने पार्टी नहीं छोड़ी. मेरे लिए पद मायने नहीं रखता. हालांकि प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिद्धू ने यह जानकारी नहीं दी कि वे आम आदमी पार्टी ज्वाइन करेंगे या नहीं इसपर भी उन्होंने कुछ नहीं बोला.

* मोदी लहर ने मुझे डुबो दिया : सिद्धू

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने इशारों ही इशारों में नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अमृतसर से पहला चुनाव जब मैंने लड़ा था तो मात्र 17 दिन शेष थे चुनाव में और मुझसे कहा गया कि चुनाव लड़ें, तब मैं पाकिस्तान में कमेंट्री कर रहा था मैंने मना किया, तो वाजपेयी साहब ने फोन किया और मैं चुनाव लड़ा और जीता. यहां कि जनता ने चार बार मुझे जिताया. लेकिन जब मोदी लहर आयी, तो मुझे डुबो दिया गया. मुझसे कहा गया कि आप अमृतसर से चुनाव नहीं लड़ेंगे, आखिर क्यों? इसका जवाब मुझे नहीं दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें