36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

MCD चुनाव परिणाम : ”आप” के खराब प्रदर्शन पर अन्ना का तंज, कहा- केजरीवाल की कथनी और करनी में फर्क

undefined नयी दिल्ली : दिल्ली नगर निगम चुनावों में आम आदमी पार्टी के खराब प्रदर्शन को लेकर अन्ना हजारे ने मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है. हजारे ने कहा कि ‘आप’ पार्टी की कथनी-करनी में फर्क था जिसके कारण उनकी हार हुई. हजारे ने आगे कहा कि केजरीवाल ने जो कहा वह नहीं किया […]

undefined

नयी दिल्ली : दिल्ली नगर निगम चुनावों में आम आदमी पार्टी के खराब प्रदर्शन को लेकर अन्ना हजारे ने मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है. हजारे ने कहा कि ‘आप’ पार्टी की कथनी-करनी में फर्क था जिसके कारण उनकी हार हुई.

हजारे ने आगे कहा कि केजरीवाल ने जो कहा वह नहीं किया जिसकी वजह से ‘आप’ पार्टी पर लोगों का भरोसा कम हुआ. आप पार्टी की कम सीटें आयी, जोकि काफी दुखद है. ‘आप’ पार्टी जब चुनकर आयी तो दिल्ली के लोगों की अपेक्षाएं काफी ज्यादा थीं लेकिन केजरीवाल अपने द्वारा किये गये वादे पूरे नहीं कर पाये. हजारे ने अरविंद केजरीवाल से कहा कि अगर ईवीएम में गड़बड़ी है तो उसे साबित करके दिखाओ.

जानिए प्रचंड जीत के बाद भी जश्न क्यों नहीं मना रही है भाजपा

खबर लिखे जाने तक दिल्ली नगर निगम चुनावों के शुरुआती परिणामों में भाजपा 103 सीटों पर कब्जा करके बडी जीत की ओर आगे बढती नजर आ रही है जबकि आप को 26 और कांग्रेस को आठ सीटों पर जीत हासिल हुई है. परिणामों के अनुसार उत्तरी एमसीडी में भाजपा ने 35 सीटों पर कब्जा किया और आप ने 15 सीटों पर जीत प्राप्त की.

MCD Elections 2017: मिनी इंडिया के नतीजों से आज तय होगी भाजपा के भविष्य की राजनीति!

पूर्वी नगर निगम में भाजपा को 27 और आप को मात्र छह सीटों पर जीत मिली. कांग्रेस को भी इस नगर निकाय में छह सीटों पर जीत मिली. दक्षिणी एमसीडी में भाजपा ने 41 वार्डों में जीत प्राप्त की जबकि आप को पांच और कांग्रेस को सात सीटों पर जीत मिली. आप ने उत्तरी दिल्ली में अमन विहार, मुकुंदपुर, सुलतान पुरी ए, शास्त्री नगर, निमरी कॉलोनी, बल्लीमारान और रामपुरा में जीत हासिल की. भाजपा ने जिन वार्डों में जीत हासिल की है उनमें किशनगंज, रोहतास नगर, दिलशाद गार्डन और कृष्णा नगर शामिल हैं.

MCD Election: भाजपा को फिर ताज के आसार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें