33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गोलगप्पों को लेकर हुए झगडे में हत्या

नयी दिल्ली : उत्तर पश्चिमी दिल्ली के भलस्वा डेरी इलाके में इस महीने की शुरुआत में गोलगप्पों की खरीद के दौरान हुए झगडे को लेकर गुस्से में कथित रुप से पीट-पीट कर एक मैकेनिक की हत्या के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी देते हुए बताया […]

नयी दिल्ली : उत्तर पश्चिमी दिल्ली के भलस्वा डेरी इलाके में इस महीने की शुरुआत में गोलगप्पों की खरीद के दौरान हुए झगडे को लेकर गुस्से में कथित रुप से पीट-पीट कर एक मैकेनिक की हत्या के मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि चार अगस्त को भलस्वा में सिंघानिया ग्लास गोदाम के पास कच्ची गली में इरफान को बेहोशी की हालत में पाया गया था. उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. डीसीपी (उत्तर) विजय सिंह ने यह जानकारी दी. प्रारंभिक जांच में पता चला कि राजीव नगर के रहने वाले इरफान को दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार वहां फेंक कर गए थे. बाद में जांच में पता चला कि स्वरुप नगर पुलिस थाना इलाके में उस दिन गोलगप्पों को लेकर दो समूहों के बीच झगडा हुआ था.

इलाके के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने पर पुलिस ने आरोपी सुनील कुमार की पहचान की और उसे भलस्वा इलाके से उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया. उसकी सूचना पर पुलिस ने अन्य आरोपी लकी को जहांगीरपुरी इलाके से गिरफ्तार किया. पूछताछ में दोनों ने गोलगप्पों की खरीद को लेकर हुए झगडे में गुस्से में आकर इरफान को पीट-पीट कर मार डालने की बात स्वीकार की.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें