36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शीना बोरा हत्याकांड : कुछ दिन में लौट सकती है इंद्राणी जेल

मुंबई : शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को होश आ गया है और उसे कुछ दिन में वापस जेल में स्थानांतरित किया जा सकता है. इंद्राणी को कल होश आया और इलाज का असर होने के बाद अब वह ‘खतरे से बाहर’ है. सरकारी अस्पताल जे जे अस्पताल के डीन डॉक्टर टी […]

मुंबई : शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को होश आ गया है और उसे कुछ दिन में वापस जेल में स्थानांतरित किया जा सकता है. इंद्राणी को कल होश आया और इलाज का असर होने के बाद अब वह ‘खतरे से बाहर’ है. सरकारी अस्पताल जे जे अस्पताल के डीन डॉक्टर टी पी लहाने ने आज बताया, ‘‘इंद्राणी कल से होश में है. आगे के उपचार के लिए हम उसे मुंह के जरिए दवाएं दे सकते हैं.’ शुक्रवार को 43 वर्षीय इंद्राणी को अचेत अवस्था में उस समय बाएकुला जेल से जेजे हॉस्पिटल ले जाया गया था, जब उसने डिप्रेशन के उपचार वाली गोलियां जरुरत से ज्यादा संख्या में खा ली थीं. पुलिस द्वारा आज इंद्राणी से पूछताछ किए जाने से जुडे सवाल पर लहाने ने कहा कि अभी तक इंद्राणी का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने उससे पूछताछ करने की अनुमति नहीं दी है.

हालांकि अस्पताल सूत्रों ने कहा कि यदि इंद्राणी बोलने लायक है तो पुलिस को आज बाद में उससे पूछताछ की अनुमति दे दी जाएगी. सूत्रों ने कहा कि उसे कल या बुधवार शाम को वापस जेल में स्थानांतरित किया जा सकता है. शनिवार को लहाने ने कहा था कि हिंदुजा अस्पताल प्रयोगशाला से इंद्राणी के मूत्र के नमूनों से जुडी रिपोर्ट में यह पुष्टि हुई है कि डिप्रेशन रोधी बेंजोडियाजेपाइन की मात्रा ज्यादा थी.

इंद्राणी के वकील ने शनिवार को अदालत से अनुमति मांगी कि उन्हें अस्पताल में उससे मिलने दिया जाए और अदालत ने इंद्राणी के स्वास्थ्य से जुडी रिपोर्ट मांगी है. मीडिया क्षेत्र के दिग्गज पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी को खार पुलिस ने 25 अगस्त को गिरफ्तार किया था. उसे अपनी पिछली शादी से पैदा हुई बेटी शीना (24) की वर्ष 2012 में की गई हत्या में कथित भूमिका को लेकर गिरफ्तार किया गया था.शीना का बांद्रा स्थित नेशनल कॉलेज से कथित तौर पर अपहरण किया गया था और फिर कार में इंद्राणी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और चालक श्याम राय द्वारा उसे कार में दम घोंटकर मार दिया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें