31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राष्ट्रपति पद के लिए आनंदीबेन सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवार : सुब्रमण्यम स्वामी

नयी दिल्ली : पांच राज्‍यों के विधानसभा चुनाव समाप्त होने के बाद दिल्‍ली नगर निगम चुनाव सुर्खियों पर रहा और इसके बाद अब सबकी नजरें राष्ट्रपति चुनाव पर है. हालांकि इसको लेकर हलचल कई दिनों से है. राष्ट्रपति पद के लिए प्रत्याशी को लेकर अलग-अलग नेताओं की ओर से कई नाम सामने आ चुके हैं. […]

नयी दिल्ली : पांच राज्‍यों के विधानसभा चुनाव समाप्त होने के बाद दिल्‍ली नगर निगम चुनाव सुर्खियों पर रहा और इसके बाद अब सबकी नजरें राष्ट्रपति चुनाव पर है. हालांकि इसको लेकर हलचल कई दिनों से है. राष्ट्रपति पद के लिए प्रत्याशी को लेकर अलग-अलग नेताओं की ओर से कई नाम सामने आ चुके हैं.

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने एक और नाम राष्ट्रपति प्रत्याशी के लिए उछाला है. सुब्रमण्यम स्‍वामी ने एक गुजराती नेता को अपनी पसंद का प्रत्याशी बताया है. राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट किया और अपनी पसंद के प्रत्याशी का नाम सार्वजनिक किया.

इसे भी पढ़ें,राष्ट्रपति चुनाव से पड़ेगी विपक्षी एकता की नींव

उन्होंने ट्वीट कर गुजरात की पूर्व मुख्‍यमंत्री आनंदी बेन पटेल को राष्ट्रपति प्रत्‍याशी के लिए अपनी पसंद बताया. उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा, राष्ट्रपति पद के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रत्याशियों में गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदी बेन पटेल भी हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा, वह गुजराती हैं तो क्‍या हुआ ? मैं भी एक गुजराती का दामाद हूं.
गौरतलब हो सबसे पहले शिवसेना ने राष्ट्रपति पद के लिए संघ प्रमुख मोहन भागवत का नाम उछाला था. हालांकि भागवत ने ऐसी कोई भी संभावना से साफ इनकार कर दिया था. इसके अलावा खबर शरद पवार को लेकर भी आई है कि सोनिया गांधी की मदद से शरद पवार को राष्ट्रपति पद के लिए प्रत्याशी बनाया जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें