26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्‍ली: नया बाजार इलाके में धमाका, एक की मौत

नयी दिल्‍ली : उत्तरी दिल्ली के नया बाजार इलाके में मंगलवार को विस्फोट हुआ जिसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई. इस विस्‍फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं पांच अन्य लोग घायल हो गए हैं. शुरुआती प्राप्त जानकारी के अनुसार एक जूट के बैग में पटाखे लेकर जाते वक्त आग लग गई, जिसके […]

नयी दिल्‍ली : उत्तरी दिल्ली के नया बाजार इलाके में मंगलवार को विस्फोट हुआ जिसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई. इस विस्‍फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं पांच अन्य लोग घायल हो गए हैं.

शुरुआती प्राप्त जानकारी के अनुसार एक जूट के बैग में पटाखे लेकर जाते वक्त आग लग गई, जिसके बाद इसमें धमाका हो गया.

प्रत्‍यक्षदर्शियों ने धमाके के संबंध में बताया कि बैग में अचानक आग लग गई और धमाका हो गया. इस धमाके में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई. फिलहाल मृतक की अबतक पहचान नहीं हो पाई है.

इस संबंध में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि विस्फोट के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है. स्पेशल सेल की फोरेंसिक टीम और अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं और जांच जारी है. वहीं दूसरी ओर ऐसी आशंका जतायी जा रही है कि बीड़ी की चिंगारी से बैग में रखे पटाखों में आग लग गई. पुलिस के अनुसार, शुरुआती जांच में पटाखों में धमाके का शक है.

एंटी टेरर विंग और स्‍पेशल सेल ने घटनास्‍थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें