25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रवि किशन भाजपा में हुए शामिल कहा, मेरा ध्यान विकास की तरफ

नयी दिल्ली : भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन आज भाजपा में शामिल हो गये. पार्टी मुख्यालय में अमित शाह ने रवि किशन को पार्टी में शामिल किया. भाजपा में शामिल होने के बाद रवि किशन ने कहा, उस पार्टी में आ गया हूं जो गरीबों को विषय में सोचती है, मेरा ध्यान विकास की तरफ है […]

नयी दिल्ली : भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन आज भाजपा में शामिल हो गये. पार्टी मुख्यालय में अमित शाह ने रवि किशन को पार्टी में शामिल किया. भाजपा में शामिल होने के बाद रवि किशन ने कहा, उस पार्टी में आ गया हूं जो गरीबों को विषय में सोचती है, मेरा ध्यान विकास की तरफ है ना कि उनकी निंदा करने की तरफ. मनोज तिवारी ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए पहले ही यह यह जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था, आज भोजपुरी अभिनेता बीजेपी में जॉइन करेंगे. सुबह 10 बजे पार्टी मुख्यालय 11 अशोक रोड पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के सामने शामिल होंगे. रवि किशन कांग्रेस में थे. लोकसभा जीत के बाद उन्होंने मनोज तिवारी पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि वो वह सही जगह पर सही समय पर होते हैं.

रवि किशन ने यूपी के जौनपुर से लोकसभा चुनाव लड़ा था. मनोज तिवारी और रवि किशन के बीच फिल्मों में हमेशा टक्कर होती आयी है. रवि किशन फिल्मों में हमेशा भारी रहे लेकिन राजनीति में मनोज तिवारी ने बाजी मारी. अब भाजपा का दामन थामकर रवि किशन भी राजनीति में अपना भविष्य तलाश रहे हैं.
रवि किशन भोजपुरी सुपरस्टार के साथ हिंदी फिल्मों में भी शानदार भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं. इसके अलावा रवि टीवी पर भी दिखते रहे हैं. चर्चित रियालिटी शो बिग बॉस से लेकर भाभी जी घर पर हैं जैसे कई सीरियल में उन्होंने कमाल दिखाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें