34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोले केजरीवाल- पीएम मोदी का नाम आगे कर भ्रष्टाचार पर परदा डाल रही है भाजपा

नयी दिल्ली : दिल्ली एमसीडी चुनाव जीतने के लिए आम आदमी पार्टी, भाजपा और कांग्रेस ने पूरी ताकत लगा दी है. अब तक यहां भाजपा और कांग्रेस में लड़ाई होती रही लेकिन अब केजरीवाल की पार्टी ‘आप’ भी पहली बार एमसीडी चुनाव में एंट्री मारेगी. एमसीडी चुनाव में सेक्स सीडी में फंसे पूर्व मंत्री ने […]

नयी दिल्ली : दिल्ली एमसीडी चुनाव जीतने के लिए आम आदमी पार्टी, भाजपा और कांग्रेस ने पूरी ताकत लगा दी है. अब तक यहां भाजपा और कांग्रेस में लड़ाई होती रही लेकिन अब केजरीवाल की पार्टी ‘आप’ भी पहली बार एमसीडी चुनाव में एंट्री मारेगी.

चुनाव के पहले सभी पार्टी अपने विरोधियों पर तंज कस रहे हैं. शुक्रवार को इसी क्रम में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि निकाय चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम आगे करके भाजपा दिल्ली नगर पालिकाओं में अपने भ्रष्टाचार पर परदा डालने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा से कोई उम्मीद नहीं, दिल्ली की जनता के लिए इकलौती उम्मीद ‘आप’ है.

दिल्ली एमसीडी चुनाव : 272 सीट पर 16 प्रत्याशी उतार कर बदलाव लायेगी माकपा!

यहां उल्लेख कर दें कि पंजाब और गोवा के बाद दिल्ली विधानसभा सीट के उपचुनाव में हार से केजरीवाल की पार्टी का ग्राफ गिरा है. आगामी 23 अप्रैल यानी रविवार को होने वाले दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए प्रचार में महज कुछ घंटे शेष रह गये हैं. नियम के अनुसार, उम्मीदवारों का चुनाव प्रचार शुक्रवार शाम 5:30 बजे बंद हो जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें