27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुविधा स्पेशल के रूप में चलेगी एसी एक्सप्रेस

दरभंगा : दुर्गा पूजा के दौरान ट्रेनों में बढ़नेवाली भीड़ के मद्देनजर रेलवे की ओर से दी गयी एसी एक्सप्रेस अब सुविधा स्पेशल के रूप में चलेगी. पूर्व मध्य रेल ने इस संसोधन की सूचना जारी की है. जानकारी के अनुसार दरभंगा से दिल्ली के बीच आगामी 29-30 सितंबर से एसी एक्सप्रेस को विशेष ट्रेन […]

दरभंगा : दुर्गा पूजा के दौरान ट्रेनों में बढ़नेवाली भीड़ के मद्देनजर रेलवे की ओर से दी गयी एसी एक्सप्रेस अब सुविधा स्पेशल के रूप में चलेगी. पूर्व मध्य रेल ने इस संसोधन की सूचना जारी की है. जानकारी के अनुसार दरभंगा से दिल्ली के बीच आगामी 29-30 सितंबर से एसी एक्सप्रेस को विशेष ट्रेन के रूप में चलाने की घोषणा की गयी थी.

इस गाड़ी का नंबर 04405/04406 रखा गया. पूर्व मध्य रेल के मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी अरविंद कुमार रजक के अनुसार ट्रेन के रूप में परिवर्तन के साथ ही इसका नंबर भी बदल दिया गया है. अब यह ट्रेन 82405/82406 नंबर से चलेगी. इसके परिचालन समय को पूर्ववत ही रखा गया है.

संदेहास्पद स्थिति में पुलिस जवान की मौत
दरभंगा. संदेहास्पद स्थिति में एक पुलिस कांस्टेबल की मौत सोमवार को हो गयी. शव को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस लाइन भेज दिया गया. मृतक जलालपुर थाना क्षेत्र के साबरी बख्शी निवासी केशव प्रसाद का पुत्र शेषनाथ प्रसाद बताया जाता है.
जानकारी के अनुसार रविवार की रात्रि में शेषनाथ की ड‍्यूटी लगी थी. अचानक पेट में दर्द होने पर वह नाका 4 पर जाकर सो गया. सुबह उसके नहीं उठने पर जब उसके सहकर्मी उठाने गये तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. घटना की जानकारी उसके परिजनों को दे दी गयी है.
रेलवे ने अधिसूचना में किया संशोधन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें