36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बागमती एक्सप्रेस बेपटरी, परिचालन बाधित

यार्ड में शंटिंग के दौरान हुआ हादसा बफर फंसने के कारण पटरी से उतरा जेनरल कोच का चक्का दरभंगा : दरभंगा से मैसूर जानेवाली 12577 बागमती एक्सप्रेस मंगलवार को बेपटरी हो गयी. यह हादसा उस समय हुआ, जब ट्रेन के एक डैमेज कोच की जगह दूसरे कोच को जोड़ने के लिए शंटिंग किया जा रहा […]

यार्ड में शंटिंग के दौरान हुआ हादसा
बफर फंसने के कारण पटरी से उतरा जेनरल कोच का चक्का
दरभंगा : दरभंगा से मैसूर जानेवाली 12577 बागमती एक्सप्रेस मंगलवार को बेपटरी हो गयी. यह हादसा उस समय हुआ, जब ट्रेन के एक डैमेज कोच की जगह दूसरे कोच को जोड़ने के लिए शंटिंग किया जा रहा था.
इस वजह से यह गाड़ी करीब डेढ़ घंटे विलंब से रवाना हो सकी. इस वजह से यात्री परेशान रहे. वहीं, इस कारण कई महत्वपूर्ण ट्रेनों का परिचालन भी बाधित हुआ. जानकारी के अनुसार, अभियंत्रण विभाग ने बागमती एक्सप्रेस के दो कोचों को डैमेज घोषित कर दिया. ये दोनों कोच सामान्य श्रेणी के थे. सूत्रों के अनुसार, लोकमान्य तिलक टर्मिनल जानेवाली 11066 पवन एक्सप्रेस लगभग 30 मिनट विलंब से रवाना हो सकी. इस गाड़ी के खुलने का निर्धारित समय दोपहर के 1.10 बजे निर्धारित है.
इसी तरह दानापुर से जयनगर जानेवाली 13226 इंटरसिटी लहेरियासराय स्टेशन पर घंटा भर से अधिक रुकी रही. वहीं 13225 जयनगर-दानापुर इंटरसिटी एक्सप्रेस काकरघाटी स्टेशन पर लगभग डेढ़ घंटे रुकी रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें