26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अंधविश्वास में पिता ने अपनी बेटी का फेंका शव

सिंहवाड़ा : एक परिवार ने अपनी बेटी की मौत के बाद डायन का आरोप लगाते हुए शव उसके घर के सामने फेंक दिया. दोबारा शव लेने आया भी नहीं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरपुर जिला के कटरा थाना के मिश्रौलिया निवासी चुल्हाई पासवान की चार […]

सिंहवाड़ा : एक परिवार ने अपनी बेटी की मौत के बाद डायन का आरोप लगाते हुए शव उसके घर के सामने फेंक दिया. दोबारा शव लेने आया भी नहीं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरपुर जिला के कटरा थाना के मिश्रौलिया निवासी चुल्हाई पासवान की चार वर्षीय बीमार बेटी फेकनी कुमारी की मौत हो गयी.

वह इसके लिए किसी झाड़-फूंक करनेवाले भगत के पास बच्ची को ठीक कराने के लिए गया था. भगत ने उसे बताया कि इस बच्ची पर जादू-टोना दूसरा कोई नहीं, बल्कि तुम्हारी चचेरी बहन सिंहवाड़ा थाने के कटका की एक महिला ने कर दिया. उसे वही ठीक कर सकती है. इसी बीच बच्ची की मौत गत 14 नवंबर को हो गयी. मृतका के पिता चुल्हाई पासवान 15 नवंबर की रात बच्ची का शव बोलेरो से लेकर आये और उसके यहां फेंक दिया. कहा कि हमारी बेटी को जिंदा करो.

इतना कहकर वे लोग बच्ची का शव वहीं छोड़कर चले गये. इसकी सूचना मुखिया लाल पासवान समेत ग्रामीणों को दी. ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना सिंहवाड़ा थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश झा को दी. थानाध्यक्ष ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया, लेकिन इसके बाद भी शव लेने उसके परिजन नहीं आये. अंत में थानाध्यक्ष ने मृतका का शव कलिगांव पंचायत के भिरहा निवासी छोटे पासवान(मामा) को सौंप दिया. प्रताड़ित दंपती ने भी सिंहवाड़ा थाने में फर्दबयान दिया है. इसमें मृतका के पिता चुल्हाई पासवान को आरोपित किया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि फर्दबयान कटरा थाना को भेज दिया गया है. इस घटना की चर्चा पूरे दिन गांव में होती रही.

पुलिस ने रिश्ते के मामा के जरिये करवाया अंतिम संस्कार
भगत के कहने पर उठाया अमानवीय कदम
मृतका मुजफ्फरपुर जिले के मिश्रौलिया गांव की
डायन का आरोप लगा दरवाजे
पर डाल दिया शव
संदिग्ध स्थिति में युवक की मौत, परिजन फरार : दरभंगा. नगर थाना क्षेत्र के हजारीनाथ मंदिर के समीप गुरुवार को युवक संजीव की मौत संदिग्ध स्थिति में हो गयी है. बताया जाता है कि उसका शव घर में फंदा में लटका मिला है. मौत के बाद परिजन घर छोड़कर फरार हो गये हैं. घटना आज दोपहर की ही बतायी जा रही है. लेकिन, इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी गयी है. इस कारण घर में ही उसका शव पड़ा हुआ है. घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. इस संबंध में पूछने पर आसपास के लोग चुप्पी साधे हुये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें