26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोगों ने महिला को डूबने से बचाया

पूजा सामग्री को बहाने के दौरान महिला का पांव फिसला दरभंगा : लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर मुहल्ला एनपी मिश्रा चौक स्थित पोखर में मंगलवार की सुबह लोगों ने समय रहते एक महिला को डूबने से बचा लिया. मुहल्ले के लोगों ने जब एक महिला को अचानक पोखरे में डूबते हुये देखा तो जान की […]

पूजा सामग्री को बहाने के दौरान महिला का पांव फिसला

दरभंगा : लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर मुहल्ला एनपी मिश्रा चौक स्थित पोखर में मंगलवार की सुबह लोगों ने समय रहते एक महिला को डूबने से बचा लिया. मुहल्ले के लोगों ने जब एक महिला को अचानक पोखरे में डूबते हुये देखा तो जान की परवाह किये बगैर कुछ युवकों ने पोखरा में छलांग लगाकर महिला को बचा लिया. वहीं गंभीर हालत में आनन-फानन में महिला को इलाज के लिये डीएमसीएच में भर्ती कराया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने पर पुलिस भी डीएमसीएच पहुंची.
इधर कुछ देर के बाद महिला के पति भी डीएमसीएच पहुंचे. एक किराये के मकान में बलभद्रपुर में रहने वाले मेडिकल रिप्रजेंटेटिव अजीत कुमार ने बताया कि पूजा का फूल फेंकने के लिये उसकी पत्नी घर से निकली थी. वह पोखरा में कैसे डूब गयी उसे कुछ समझ नहीं आ रहा है. इस बीच होश आने पर महिला पुतुल कुमारी ने बताया कि तालाब में फूल फेंकने के क्रम में वह फिसल गयी और तालाब में डूबने लगी.
स्थानीय लोगों ने उसे बचाया. होश आने पर वह अपने को डीएमसीएच में पायी. अजीत समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के खजुरी गांव के रहने वाले है. बलभद्रपुर में वह किराये के मकान में रहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें