36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छह अतिक्रमणकारियों को निगम ने भेजा नोटिस

दरभंगा : नगर निगम ने लक्ष्मीसागर दुर्गा मंदिर के दक्षिणी दीवार से सटे सड़क की जमीन को अतिक्रमित कर दुकान चलाने वाले छह लोगों को अतिक्रमणमुक्त करने के लिए नोटिस जारी किया गया है. अतिक्रमणकारियों ने अवैध रूप से शेड, कटघरा व शेड निर्माण कर रखा है. इससे आये दिन जाम की समस्या से मुहल्लेवासियों […]

दरभंगा : नगर निगम ने लक्ष्मीसागर दुर्गा मंदिर के दक्षिणी दीवार से सटे सड़क की जमीन को अतिक्रमित कर दुकान चलाने वाले छह लोगों को अतिक्रमणमुक्त करने के लिए नोटिस जारी किया गया है. अतिक्रमणकारियों ने अवैध रूप से शेड, कटघरा व शेड निर्माण कर रखा है. इससे आये दिन जाम की समस्या से मुहल्लेवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है. नोटिस भेजे गये लोगों में सत्तो यादव, शिव, किसुन पासवान, शिवा, सत्यनारायण यादव, मो. बशीर का नाम शामिल है. इन्हें नोटिस प्राप्त होते ही जमीन खाली करने का निर्देश दिया गया है.

निगम बोर्ड की बैठक सात को : दरभंगा ़ नगर निगम की सामान्य बोर्ड की बैठक अगामी सात अक्टूबर को होगी. बैठक पूर्वाह्न 11.30 बजे से नगर निगम सभागार में होगी. निगम क्षेत्र के विकास को लेकर विभिन्न एजेंडों पर विचार किया जायेगा. यह जानकारी नगर आयुक्त नागेन्द्र कुमार सिंह ने दी है.
आवास योजना में 152 लाभुकों के बीच 1.17 करोड़ वितरित : दरभंगा ़ राजीव आवास योजना में नगर निगम क्षेत्र के विभिन्न वार्डों के 152 लाभुकों के बीच एक करोड़ 17 लाख सात हजार 704 रुपये का वितरण किया गया. लाभुकों को नगर निगम द्वारा उनके खाते में आरटीजीएस के माध्यम से राशि भेजी गयी है. इसमें 26 लाभुकों को प्रथम किस्त की राशि प्रति लाभुक 86 हजार 340 रुपये, दूसरी किस्त 49 लाभुकों को प्रति लाभुक एक लाख 43 हजार 900 रुपये एवं तीसरी किस्त 77 लाभुकों को प्रति लाभुक 57 हजार 560 रुपये उनके खाते में भेजी गयी है. यह जानकारी नगर अभियंता रतन किशोर वर्मा ने दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें