26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अय्याशी के लिये तीन दोस्तों ने मिल कर रची अपहरण की अनोखी साजिश, फिर…

दरभंगा : मधुबनी के एक व्यवसायी के पुत्र को अगवा करने आ रहे तीन अपराधियों को पुलिस ने रविवार देर शाम दोनार चौक से गिरफ्तार कर लिया. अपराधियों के पास से एक कट्टा व छह गोलियों के अलावा कई कंपनियों के सिम बरामद किये गये हैं. पुलिस बेंता ओपी में अपराधियों से पूछताछ कर रही […]

दरभंगा : मधुबनी के एक व्यवसायी के पुत्र को अगवा करने आ रहे तीन अपराधियों को पुलिस ने रविवार देर शाम दोनार चौक से गिरफ्तार कर लिया. अपराधियों के पास से एक कट्टा व छह गोलियों के अलावा कई कंपनियों के सिम बरामद किये गये हैं. पुलिस बेंता ओपी में अपराधियों से पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार अपराधियों में दो मधुबनी व एक सीतामढ़ी के रहनेवाले बताये जाते हैं. एएसपी दिलनवाज अहमद के नेतृत्व में पुलिस ने यह कार्रववाई की. व्यापारी पुत्र का नाम फिलहाल पुलिस बताने से परहेज कर रही है. पकड़े गये तीनों अपराधी आपस में दोस्त हैं और अय्याशी करने के लिये दोस्त के ही अपहरण की योजना बनायी थी.

एएसपी श्री अहमद ने बताया कि सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी बेनीपुर की ओर से शहर में आ रहे हैं. उनका मकसद किसी का अपहरण करना है. पुलिस ने दोनार चौक पर जाल बिछाया. इसी क्रम में बेनीपुर की ओर से आ रही मारुति ऑल्टो (बीआर 32 डी- 4042) कार से अपराधियों को पकड़ा गया. पकड़े गये अपराधियों में मधुबनी जिले के बेनीपट्टी निवासी विश्वमोहन पाठक का पुत्र अविनाश कुमार पाठक, वहीं के स्व. जीवचंद्र पाठक का पुत्र दीपक पाठक व सीतामढ़ी जिले के रीगा निवासी विकास कुमार का पुत्र आशुतोष कुमार उर्फ सत्यम कुमार मिश्रा शामिल हैं.
छात्र को अगवा
एएसपी ने बताया कि जिस छात्र का अपहरण करना था, वह दरभंगा के किसी लॉज में रहकर पढाई कर रहा है. अपराधियों ने पुलिस को बताया है कि छात्र मधुबनी का रहनेवाला है व उसके पिता व्यापारी हैं. छात्र को अपराधी अपना दोस्त बता रहे हैं. पुलिस छात्र की तलाश करने में जुटी है. छात्र व उसके पिता के नाम समेत पता का खुलासा करने से पुलिस फिलहाल इनकार कर रही है. अभियान में बेंता ओपी अध्यक्ष रूपक कुमार अंबुज व कोतवाली सहायक थाना अध्यक्ष महेश्वर मिश्र आदि शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें