36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : दरभंगा में विदेश निर्मित पिस्टल के साथ कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

दरभंगा : बिहार में दरभंगा जिला पुलिस ने सदर थाना कांड संख्या 7 / 17 में आरोपित कुख्यात अपराधी तथा जेल में बंद अमित उर्फ सलमान के सहयोगी रहे हायाघाट थाना के हथौड़ी निवासी भोला शंकर के पुत्र चन्दन कुमार को मेड इन यूएस 7.63 बोर के पिस्तौल, दो मैगजीन, 12 कारतूस, 4 मोबाइल, सीम, […]

दरभंगा : बिहार में दरभंगा जिला पुलिस ने सदर थाना कांड संख्या 7 / 17 में आरोपित कुख्यात अपराधी तथा जेल में बंद अमित उर्फ सलमान के सहयोगी रहे हायाघाट थाना के हथौड़ी निवासी भोला शंकर के पुत्र चन्दन कुमार को मेड इन यूएस 7.63 बोर के पिस्तौल, दो मैगजीन, 12 कारतूस, 4 मोबाइल, सीम, पासबुक और एटीएम के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने एक शराब और नशे के अन्य कारोबार संचालित करने वाले व्यक्ति को भी गिरफ्तार कर लिया है.

उसके पास से पुलिस ने गांजा की दर्जनों पुड़िया सहित कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद किया है. उसकी पहचान पंडासराय निवासी फगुनी कामत के पुत्र गुड्डू कुमार उर्फ गुड्डू कामत के रूप में हुई है. एएसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि एसएसपी के निर्देशानुसार समकालीन अभियान के तहत चल रही छापामारी में शातिर अपराधी चन्दन पुलिस के हत्थे चढ़ गया. इनका संगठित गिरोह कई जिलों में हत्या और लूट की घटना को अंजाम दे चुका है.

उन्होंने बताया कि हाल में ही गांव की एक महिला से बलात्कार करने का आरोपित रहा है. इस मामले में भी फरार चल रहा था. दरभंगा में दारोगा संतोष कुमार, समस्तीपुर में पैंथर वीर बहादुर सिंह पर गोली चलाने तथा बजरंगी मर्डर केस सहित एक दर्जन लंबित मामले में पुलिस बेसब्री से इसको तलाश रही थी. पूछताछ चल रही है. इसके पकड़े जाने से कई अहम राज खुलेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें