36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाइक शोरूम पर फायरिंग कर ‍36.42 लाख रुपये की लूट

शहर में अपराधियों ने गुरुवार की दोपहर बंजारी स्थित हीरो बाइक के शोरूम पर फायरिंग कर 36.42 लाख रुपये लूट लिये. गोलीबारी में बाइक खरीदने पहुंचा मीरगंज थाने के मिश्रवली टोली निवासी राजेंद्र यादव के पुत्र पिंटू यादव घायल हो गया. वारदात के बाद बाइक सवार तीनों अपराधी बंजारी की तरफ भाग निकले. आक्रोशित लोगों […]

शहर में अपराधियों ने गुरुवार की दोपहर बंजारी स्थित हीरो बाइक के शोरूम पर फायरिंग कर 36.42 लाख रुपये लूट लिये. गोलीबारी में बाइक खरीदने पहुंचा मीरगंज थाने के मिश्रवली टोली निवासी राजेंद्र यादव के पुत्र पिंटू यादव घायल हो गया. वारदात के बाद बाइक सवार तीनों अपराधी बंजारी की तरफ भाग निकले. आक्रोशित लोगों ने नेशनल हाइवे 28 को जाम कर दिया.
एजेंसी मालिक राजीव कुमार ने बताया कि एजेंसी से बिक्री के पैसे बैंक में जमा करने के लिए चार कर्मी बोलेरो से जाने के लिए निकले थे. जैसे ही एजेंसी से बाहर निकले, घात लगाये अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के दौरान रुपयों से भरा एक बैग लेकर कर्मी भाग निकला.
वहीं, दूसरे बैग में रखे गये 36 लाख 42 हजार रुपये अपराधियों ने लूट लिये. घटन के बाद तीनों अपराधी फायरिंग करते हुए बंजारी की तरफ भाग निकले. बोलेरो से पीछा करने पर अपराधियों ने गोलियां चलायीं, जिससे बोलेरो का टायर फट गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें