34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हथकड़ी बांध हो रहा था अपराधी का इलाज, जांच का दिया आदेश

पटना : पटना सिटी के बेगमपुर निवासी व अपराधी सुनील कुमार का इलाज पीएमसीएच में हथकड़ी लगा कर किया जा रहा था. जानकारी होने पर एसएसपी मनु महाराज ने मामले को काफी गंभीरता से लिया और डीएसपी विधि व्यवस्था डाॅ मो शिब्ली नोमानी को जांच का आदेश दिया है. बताया जाता है कि सुनील कुमार […]

पटना : पटना सिटी के बेगमपुर निवासी व अपराधी सुनील कुमार का इलाज पीएमसीएच में हथकड़ी लगा कर किया जा रहा था. जानकारी होने पर एसएसपी मनु महाराज ने मामले को काफी गंभीरता से लिया और डीएसपी विधि व्यवस्था डाॅ मो शिब्ली नोमानी को जांच का आदेश दिया है.
बताया जाता है कि सुनील कुमार को मंगलवार की रात पटना साहिब स्टेशन के समीप अपराधियों ने तीन गोलियां मारी थी. उसे खून से लथपथ स्थिति में गंभीर हालत में इलाज के लिए उसी रात पीएमसीएच में लाया गया था. इसी बीच बुद्धा कॉलोनी पुलिस को यह जानकारी मिली कि उक्त सुनील कुमार मंदिरी में हुए विक्की हत्याकांड का आरोपित भी है.
इसके बाद उसे इलाज के क्रम में ही हिरासत में ले लिया गया. पीएमसीएच में उसका इलाज हो रहा था, लेकिन उसके हाथ व पांव को बेड से हथकड़ी लगा कर रखा जा रहा था. मामला एसएसपी के पास गुरुवार को पहुंचा और उन्होंने सिपाही की भूमिका की जांच का निर्देश दिया है. एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि इलाज के दौरान हथकड़ी लगाना गलत है, जांच होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें