28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सड़क हादसों में 11 लोगों की मौत, आठ हुए घायल

गिरिडीह में तीन और सिमडेगा में हुई एक दुर्घटना गिरिडीह : जिला के विभिन्न थाना क्षेत्रों में मंगलवार रात व बुधवार सुबह को अलग-अलग सड़क हादसों में आठ लोगों की मौत हो गयी. जबकि आठ लोग घायल हो गये. बगोदर थाना क्षेत्र के औरा के पास मंगलवार रात 11 बजे धनबाद से हजारीबाग की ओर […]

गिरिडीह में तीन और सिमडेगा में हुई एक दुर्घटना
गिरिडीह : जिला के विभिन्न थाना क्षेत्रों में मंगलवार रात व बुधवार सुबह को अलग-अलग सड़क हादसों में आठ लोगों की मौत हो गयी. जबकि आठ लोग घायल हो गये. बगोदर थाना क्षेत्र के औरा के पास मंगलवार रात 11 बजे धनबाद से हजारीबाग की ओर जा रही इंडिगो कार ने खड़े कंटेनर में ठोकर मार दी. इसमें दो लोगों की मौत हो गयी, एक घायल हो गया. मृतकों में हजारीबाग के खपरिया निवासी रमेश पासवान व संतोष कुमार थे. घायल व्यक्ति सतीश पासवान है.
खड़े ट्रेलर से टकरायी मारुति वैन: डुमरी थाना क्षेत्र के गांधीनगर के पास मंगलवार देर रात हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गयी, वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों में एक की स्थिति नाजुक बनी हुई है. सड़क हादसे का शिकार हुए सभी लोग पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर के रहने वाले बताये जा रहे हैं. मेदिनीपुर से एक मारुति वैन पर सवार होकर नौ लोग पिंडदान करने गया जा रहे थे. डुमरी थाना क्षेत्र के गांधीनगर के पास एनएच-2 पर रात करीब दो बजे वैन ने खड़े ट्रेलर में पीछे से ठोकर मार दी.
घटना में एक महिला समेत पांच लोगों की मौत हो गयी. मृतकों में बंगाल पुलिस के घाटल थाना में पदस्थापित सिपाही कोमरा (मेदिनीपुर) निवासी सुदीप बाघ (25), अनिमा मन्ना, वैन चालक हुगली निवासी अर्पण भट्टाचार्य, रंगता खली निवासी सुधीन गोराई (60), निरंजन पार्टी निवासी महेन्द्र भोक्ता थे. घायलों में श्रीकांत मन्ना, गोपाल सामंतो व अभिजीत गोराईं हैं.
पिकअप वैन व हाइवा में टक्कर: बुधवार सुबह लगभग 8.30 बजे गावां थाना क्षेत्र स्थित पिहरा ढाब पथ पर बाराडीह गांव के पास हाइवा व महिंद्रा पिकअप वैन में हुई टक्कर में एक महिला की मौत हो गयी. जबकि एक महिला और तीन बच्चियां गंभीर रूप से घायल हो गयी.
िसमडेगा : हादसे में तीन की मौत
सिमडेगा-कुरडेग पथ पर कोचेड़ेगा के समीप हाइवा ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में दो युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि घायल युवती की मौत अस्पताल में हो गयी. तीनों मृतक केरसई थाना क्षेत्र के अंवराजोर गांव के रहनेवाले थे.
वे सभी मंगनी समारोह में शामिल होकर सिमडेगा से अपने गांव लौट रहे थे, तभी यह हादसा हुआ. एक मृत युवक के पास से मिले पहचान पत्र में मनोज लोहरा लिखा हुआ है. पुलिस ने हाइवा और बाइक को जब्त कर लिया है. ग्रामीणों ने मृतकों का नाम लोध लोहरा, प्रतीम लोहरा व जयंती इंदवार बताया है. हालांकि पुलिस ने मृतकों के नाम की पुष्टि नहीं की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें