27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सारण में बंधन बैंक की शाखा से पांच लाख रुपये की लूट

छपरा (सारण) : सलेमपुर स्थित बंधन बैंक की डोर सर्विस सेंटर से अपराधियों ने हथियार के बल पर गुरुवार की दोपहर पांच लाख 28 हजार 430 रुपये लूट लिये. जाते समय लुटेरे सीसीटीवी का हार्ड डिस्क व कर्मचारियों के मोबाइल भी अपने साथ ले गये. लूटपाट के बाद सभी कर्मचारियों को अंदर बंद कर बाहर […]

छपरा (सारण) : सलेमपुर स्थित बंधन बैंक की डोर सर्विस सेंटर से अपराधियों ने हथियार के बल पर गुरुवार की दोपहर पांच लाख 28 हजार 430 रुपये लूट लिये. जाते समय लुटेरे सीसीटीवी का हार्ड डिस्क व कर्मचारियों के मोबाइल भी अपने साथ ले गये. लूटपाट के बाद सभी कर्मचारियों को अंदर बंद कर बाहर मुख्य गेट को भी बंद कर दिया था. नगर थानाध्यक्ष रवि कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया घटना संदिग्ध प्रतीत होता है. बैंक के डोर सर्विस सेंटर में सुरक्षा की कोई व्यवस्था बैंक प्रबंधन की ओर से नहीं की गयी है. बैंक कर्मियों ने पुलिस को बताया कि अपराधी पांच की संख्या में थे और सभी हथियार से लैस थे.
चार अपराधियों ने अंदर आने के बाद सभी को बंधक बना लिया, जबकि एक अपराधी मुख्य गेट पर खड़ा हो गया, जो ग्राहकों को यह कह कर बाहर रोक लिया. कि अभी सब लोग खाना खा रहे हैं.
लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी जाते समय दो तीन महिला ग्राहकों को अंदर भेज दिया, लेकिन अपराधियों के जाने के बाद भी बैंक कर्मियों ने शोरगुल नहीं किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें