27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

78 हजार के गबन के सदमे से वृद्ध की मौत

एटीएम बदलकर बदमाशों ने अकाउंट से उड़ा लिये थे रुपये घटना उत्तर 24 परगना जिले के आमडांगा थाना क्षेत्र के मीरहाटी की कोलकाता : एटीएम कार्ड बदलकर एकाउंट से 78 हजार रुपये गायब होने की जानकारी मिलने के सदमे में एक वृद्ध को दिल का दौरा पड़ गया. वृद्ध का नाम अमिय पाल बताया गया […]

एटीएम बदलकर बदमाशों ने अकाउंट से उड़ा लिये थे रुपये
घटना उत्तर 24 परगना जिले के आमडांगा थाना क्षेत्र के मीरहाटी की
कोलकाता : एटीएम कार्ड बदलकर एकाउंट से 78 हजार रुपये गायब होने की जानकारी मिलने के सदमे में एक वृद्ध को दिल का दौरा पड़ गया. वृद्ध का नाम अमिय पाल बताया गया है. यह घटना उत्तर 24 परगना जिले के आमडांगा थाना के मीरहाटी इलाके की है.
क्या है घटना :
बताया जाता है कि शनिवार रात अमिय पाल अपने घर के नजदीक एक सरकारी बैंक की एटीएम मशीन से रुपये निकल रहे थे, तभी दो युवक सुरक्षाकर्मी के अभाव में उक्त एटीएम मशीन में घुस गये. उन्होंने उनका एटीएम का पासवर्ड देख लिया और निकलने के दौरान उन्होंने वृद्ध को धक्का मार दिया, जिससे उनका एटीएम नीचे गिर पड़ा. इसी दौरान उन्होंने एटीएम कार्ड बदल दिया.
बाद में लगी एटीएम कार्ड बदले जाने की भनक
उस समय उन्हें एटीएम कार्ड बदले जाने की भनक नहीं लगी, लेकिन घर पहुंचने पर उन्हें एटीएम कार्ड के बदले जाने का पता चला. सोमवार को बैंक खुलते ही वह बैंक पहुंचे और पासबुक अपडेट करने पर उन्हें पता चला कि उनके अकाउंट से 78 हजार रुपये निकाले जा चुके हैं. इनमें 38 हजार रुपये एटीएम कार्ड से निकले गये जबकि 40 हजार रुपये दूसरे एकाउंट में ट्रांसफर किये गये.
रास्ते में ही दिल का दौरा पड़ने से हो गयी मौत
बताया जाता है कि अमिय पाल सेवानिवृत सरकारी कर्मचारी थे. वे पेंशन की रकम से परिवार का खर्च चलते थे.
बैंक से निकलने के बाद सदमे के कारण उन्हें दिल का दौरा पड़ा और वे रास्ते पर गिर पड़े. उन्हें गंभीर अवस्था में बारासात अस्पताल से कोलकाता मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां सोमवार रात उनकी मौत हो गयी. बैंक और पुलिस ने शिकायत मिलने पर घटना की जांच का आश्वासन दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें