26.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दुस्साहस: वाहन लूटा और मालिक को चाकू से गोद कर मार डाला

बिहटा/आरा : जाइलो लूटने के बाद अपराधियों ने चाकू से गोद कर वाहन मालिक की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद अपराधियों ने शव को भोजपुर जिले के अजिमाबाद थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव के बधार में फेंक दिया था. मृतक पटना जिले के बिहटा थाना क्षेत्र के हिरावनपुर पकड़ी गांव का रहने वाला […]

बिहटा/आरा : जाइलो लूटने के बाद अपराधियों ने चाकू से गोद कर वाहन मालिक की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद अपराधियों ने शव को भोजपुर जिले के अजिमाबाद थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव के बधार में फेंक दिया था. मृतक पटना जिले के बिहटा थाना क्षेत्र के हिरावनपुर पकड़ी गांव का रहने वाला उपेंद्र कुमार यादव बताया जा रहा है. इस मामले में मृतक के भाई जितेंद्र कुमार के बयान पर अजिमाबाद थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को कुछ लोग बिहटा से जाइलो गाड़ी बुक कर सासाराम के लिए निकले थे. शनिवार की सुबह अजिमाबाद थाना क्षेत्र के नूरपुर स्थित बगीचे में युवक का शव मिलते ही सनसनी फैल गयी. गांव के लोगों ने अजिमाबाद थाना पुलिस को इसकी सूचना दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया. स्थानीय लोगों से पुलिस ने पूछताछ की, लेकिन कोई सुराग हासिल नहीं हुआ. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. शव मिलने के लगभग 10 घंटे बाद पहचान हुई.

सोशल मीडिया पर भोजपुर जिले के अजिमाबाद थाना क्षेत्र के नुरपुर गांव में शव मिलने की सूचना वायरल होने के बाद परिजनों को इसकी जानकारी मिली. शनिवार को सुबह से ही परिजन उपेंद्र के नहीं आने से परेशान थे. सोशल मीडिया पर जानकारी मिलते ही उपेंद्र का भाई जितेंद्र अजिमाबाद थाना पहुंचा और शव की पहचान की. भाई ने बताया कि नयी गाड़ी खरीदने के लिए उपेंद्र पैसा लेकर गया था, जो बैंक में जमा करना था. अराधियों ने पैसे भी लूट लिये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें