29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चंदा मांगने से आक्रोशित लोगों ने बंद रखीं दुकानें

रांची: पर्व के नाम जबरन अधिक चंदा मांगने के विरोध में शनिवार को मोरहाबादी और अंतु चौक के दुकानदारों ने दुकानें बंद रखीं. आक्रोशित लोग बरियातू थाना भी गये. मामले की लिखित शिकायत बरियातू पुलिस के पास की. दुकान बंद होने की सूचना मिलने पर सदर डीएसपी विकास चंद्र श्रीवास्तव अंतु चौक पहुंचे. उन्होंने दुकानदारों […]

रांची: पर्व के नाम जबरन अधिक चंदा मांगने के विरोध में शनिवार को मोरहाबादी और अंतु चौक के दुकानदारों ने दुकानें बंद रखीं. आक्रोशित लोग बरियातू थाना भी गये. मामले की लिखित शिकायत बरियातू पुलिस के पास की. दुकान बंद होने की सूचना मिलने पर सदर डीएसपी विकास चंद्र श्रीवास्तव अंतु चौक पहुंचे.

उन्होंने दुकानदारों को मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया. डीएसपी के आश्वासन पर करीब एक बजे दुकानदारों ने दुकानें खोलीं. बाद में दुकानदारों और चंदा लेनेवाले दोनों पक्ष को डीएसपी ने बरियातू थाना बुलाया. थाना परिसर में दोनों पक्ष के बीच बैठक हुई. इस दौरान यह तय हुआ कि दुकानदार अपनी स्वेच्छा से चंदा देंगे. किसी से जबरन अधिक चंदा नहीं मांगा जायेगा.

दोनों पक्ष के लोग आपस में समझौता कर वहां से चले गये. पुलिस के स्तर से दुकानदारों को आश्वासन दिया गया है कि अगर उनसे जबरन अधिक चंदा वसूला जाता है, तब वे मामले की शिकायत पुलिस से करें. पुलिस मामले में उचित कार्रवाई करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें