25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वारदात: पालीगंज और अरवल से बकाया वसूल लौट रहे थे पटना, व्यवसायियों से पांच लाख की लूट

बिहटा: शनिवार को पटना-औरंगाबाद मुख्य मार्ग पर बिहटा थाना के नयका रोड के पास तीन बाइकों पर सवार छह हथियारबंद अपराधियों ने कार से पटना लौट रहे तीन कपड़ा व्यवसायियों से हथियार के बल पर पांच लाख रुपये लूट लिये. घटना के दौरान वहां मौजूद किसी की हिम्मत उन्हें रोकने की नहीं हुई और अपराधी […]

बिहटा: शनिवार को पटना-औरंगाबाद मुख्य मार्ग पर बिहटा थाना के नयका रोड के पास तीन बाइकों पर सवार छह हथियारबंद अपराधियों ने कार से पटना लौट रहे तीन कपड़ा व्यवसायियों से हथियार के बल पर पांच लाख रुपये लूट लिये. घटना के दौरान वहां मौजूद किसी की हिम्मत उन्हें रोकने की नहीं हुई और अपराधी घटना को अंजाम देकर फरार हो गये.

इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने बिहटा पुलिस को दी. सूचना मिलते ही बिहटा पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन अपराधी तब तक पुलिस को चकमा देकर भाग निकले. इस मामले में पटना के कूप्पेपार मार्केट के कपड़ा व्यवसायी शिव कुमार अग्रवाल, रामबाबू अग्रवाल और कमलेश कुमार ने बिहटा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी में जुट गयी है.

क्या है मामला : बताया जाता है कि तीनों कपड़ा व्यवसायी अपनी स्विफ्ट डिजायर कार पर सवार होकर बैदराबाद, अरवल, पालीगंज , बिक्रम आदि के कपड़ा दुकानदारों से कपड़े की बकाया राशि वसूल कर अपनी गाड़ी से पटना लौट रहे थे. जैसे ही वे बिहटा थाना के नयका रोड के पास पहुंचे तीन बाइकों पर सवार आधा दर्जन अपराधियों ने हथियार का भय दिखा कर उनकी गाड़ी रोक ली. गाड़ी के रुकते ही सभी अपराधी हथियार के बल पर मारपीट करते हुए गाड़ी में रखे रुपयों से भरा बैग लूट कर नौबतपुर की तरफ फरार हो गये. तीनों व्यवसायियों ने बताया की पटना के कुप्पेमार मार्केट में श्री रानीसती टेक्सटाइल, महादेव सिंथेटिक और नारायणी सिंथेटिक के नाम से उनकी कपड़े की होल सेल की दुकान है. ग्रामीण इलाकों में जो कपड़े दुकानदार अपने क्रेडिट पर कपड़े ले जाते हैं, उनसे बकाया वसूलने के लिए हमें जाना होता है. लूट का शिकार हुए शिव कुमार अग्रवाल ने बताया कि 2.18 लाख ,राम बाबू अग्रवाल का दो लाख और कमलेश का 70 हजार रुपये बैग में थे.
सिटी एसपी ने की मामले की जांच
घटना की सूचना पर बिहटा थाना में कुछ मामलों की जांच कर रहे पटना के सिटी एसपी पश्चिम रवींद्र कुमार ने पूरे मामले की जांच की. उन्होंने बिहटा थानाध्यक्ष रामाकांत तिवारी को कार्रवाई का आदेश दिया. सिटी एसपी ने कहा की पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है. जल्द ही अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें