39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेऊर जेल में फांसी लगा कैदी ने की आत्महत्या

फुलवारीशरीफ: दहेज के लिए छोटे भाई की पत्नी की हत्या के आरोप में बंद 35 वर्षीय युवक ने बेऊर जेल के यमुना खंड में अपने वार्ड के गेट के रॉड में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. जेल प्रशासन को आधी रात एक कैदी के आत्महत्या कर लेने की खबर मिली, तो अफरा- तफरी मच […]

फुलवारीशरीफ: दहेज के लिए छोटे भाई की पत्नी की हत्या के आरोप में बंद 35 वर्षीय युवक ने बेऊर जेल के यमुना खंड में अपने वार्ड के गेट के रॉड में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. जेल प्रशासन को आधी रात एक कैदी के आत्महत्या कर लेने की खबर मिली, तो अफरा- तफरी मच गयी. आनन-फानन में कारा कर्मियों ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेजवाया.

कारा प्रशासन के अनुसार मृतक फुलवारीशरीफ के बेऊर स्थित महावीर कॉलोनी निवासी राज किशोर प्रसाद का बेटा जितेंद्र कुमार था, जो अपने पिता राजकिशोर प्रसाद, छोटा भाई विनोद कुमार , मां और पूरे परिवार के साथ पिछले वर्ष सितंबर माह से जेल में बंद था.

बेऊर के थानेदार राकेश कुमार यादव ने बताया कि 35 साल का जितेंद्र कुमार अपने छोटे भाई विनोद कुमार की पत्नी रेखा देवी की हत्या के आरोप में सितंबर माह से ही बेऊर जेल में पूरे परिवार के साथ बंद था. कारा कर्मियों ने अधिकारियों को सूचना दी कि शुक्रवार को देर रात यमुना खंड के जिस वार्ड में दहेज हत्या का आरोपित परिवार बंद है, उसमें से जितेंद्र ने अपने वार्ड के रॉड में फंदा लगा कर झूल गया. मृतक मूल रूप से नालंदा जिले का रहनेवाला था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें