30.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दिल्ली पहुंची कोलकाता पुलिस

कोलकाता: मोचीपाड़ा इलाके के एक लॉज से बिहार के पूर्व सांसद डीपी यादव को फोन पर धमकी देकर पांच करोड़ रुपये रंगदारी मांगने के मामले में नारद न्यूज के सीइओ मैथ्यू सैम्युअल से पूछताछ के लिए मोचीपाड़ा थाने की पुलिस शुक्रवार को दिल्ली पहुंची. मैथ्यू उस समय वहां मौजूद नहीं थे. वहां पुलिस की टीम […]

कोलकाता: मोचीपाड़ा इलाके के एक लॉज से बिहार के पूर्व सांसद डीपी यादव को फोन पर धमकी देकर पांच करोड़ रुपये रंगदारी मांगने के मामले में नारद न्यूज के सीइओ मैथ्यू सैम्युअल से पूछताछ के लिए मोचीपाड़ा थाने की पुलिस शुक्रवार को दिल्ली पहुंची. मैथ्यू उस समय वहां मौजूद नहीं थे. वहां पुलिस की टीम ने जांच अभियान चलाया. अब मैथ्यू कहां हैं, इसका पता लगाने के बाद पुलिस उनसे पूछताछ कर अपने सवालों का जवाब जानने की कोशिश करेगी.

कोलकाता पुलिस के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (5) सह संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) विशाल गर्ग ने बताया कि धमकी भरा फोन आने के बाद मोचीपाड़ा थाने में पीड़ित सांसद डीपी यादव ने फैक्स के जरिये लिखित शिकायत दर्ज करायी है. वहां से जब्त लैपटॉप में मिले सीसीटीवी फुटेज में मैथ्यू सैम्युअल से मिलता-जुलता व्यक्ति का चेहरा उन्हें मिला है. इस कारण मैथ्यू से पूछताछ की जरूरत है. बैंकशाल कोर्ट में पुलिस ने मैथ्यू से पूछताछ की इजाजत मांगी थी. अदालत से इसकी इजाजत मिलने के बाद कोलकाता पुलिस की टीम वहां जांच के लिए गयी है. बताया जा रहा है इलाज के सिलसिले में मैथ्यू दिल्ली के एक अस्पताल में भरती हैं.

गौरतलब है कि विक्रम सिंह नामक एक व्यक्ति ने मोचीपाड़ा इलाके के एक लॉज से बिहार के पूर्व सांसद से पांच करोड़ रुपये मांगे थे. वहीं, कोलकाता पुलिस की तरफ से मैथ्यू सैम्युअल को पूछताछ के लिए 22 फरवरी को कोलकाता आने को कहा गया है. कोलकाता पुलिस सूत्रों का कहना है कि मोचीपाड़ा थाने में दर्ज फिरौती की मांग की शिकायत की जांच में मदद के लिए उन्हें 22 फरवरी को कोलकाता आने को कहा गया है. वह कोलकाता नहीं आते हैं, तो अदालत में इसकी जानकारी देने के बाद उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आवेदन अदालत से किया जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें