38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

एसयूसीआइ समर्थकों पर लाठीचार्ज, पांच जख्मी

खड़गपुर. मिदनापुर शहर स्थित कलेक्ट्री मोड़ इलाके में स्थित जिला शासक कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन कर रहे एसयूसीआई के समर्थकों और पुलिस कर्मियों में झड़प हो गयी. इस दौरान पुलिस ने एसयूसीआई समर्थकों पर लाठियां बरसायीं और उनकी प्रचार गाड़ी को पलट दिया. झड़प में एसयूसीआई के पांच समर्थक घायल हो गये. घायलों को मिदनापुर […]

खड़गपुर. मिदनापुर शहर स्थित कलेक्ट्री मोड़ इलाके में स्थित जिला शासक कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन कर रहे एसयूसीआई के समर्थकों और पुलिस कर्मियों में झड़प हो गयी. इस दौरान पुलिस ने एसयूसीआई समर्थकों पर लाठियां बरसायीं और उनकी प्रचार गाड़ी को पलट दिया. झड़प में एसयूसीआई के पांच समर्थक घायल हो गये.

घायलों को मिदनापुर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. गौरतलब है कि एसयूसीआई समर्थक दो रुपये किलो चावल योजना को बंद नहीं करने, चिटफंड कंपनियों के ग्राहकों का पैसा वापस करने, महिलाओं पर हमले को बंद करने, शिक्षा का स्वाधिकार, पास-फेल प्रथा को चालू करने, कृषकों की फसलों को उचित कीमत देने सहित कई अन्य मांगों के समर्थन में जिला शासक कार्यालय के समक्ष विरोध-प्रदर्शन कर रहे थे.

पुलिस ने जब उन्हें खदेड़ने की कोशिश की तो उनकी प्रदर्शनकारियों के साथ झड़प हो गयी. इसके बाद पुलिस ने भीड़ को तित-बितर करने के लिए लाठीचार्ज कर दिया. इससे गुस्साये एसयूसीआई समर्थकों ने पथावरोध कर दिया. एसयूसीआई समर्थकों ने पुलिस की लाठीचार्ज के खिलाफ शनिवार को पूरे जिले में पथावरोध व प्रतिवाद रैली निकालने की घोषणा की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें