36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्वर्ण कारीगर की संदिग्ध स्थिति में मौत, दामाद पर हत्या का आरोप

पटना : गांधी मैदान थाने के अंटा घाट में आलमगंज निवासी हरिहर प्रसाद की संदिग्ध परिस्थिति मेें मौत हो गयी और शुक्रवार की सुबह पुलिस ने शव को बरामद किया. उनके बेटे राजेश ने अपने ही बहनोई शंकर साव पर हत्या करने का आरोप लगाया है. बताया जाता है कि राजेश ने अपनी बहन की […]

पटना : गांधी मैदान थाने के अंटा घाट में आलमगंज निवासी हरिहर प्रसाद की संदिग्ध परिस्थिति मेें मौत हो गयी और शुक्रवार की सुबह पुलिस ने शव को बरामद किया. उनके बेटे राजेश ने अपने ही बहनोई शंकर साव पर हत्या करने का आरोप लगाया है. बताया जाता है कि राजेश ने अपनी बहन की मौत के बाद शंकर पर दहेज हत्या का भी पहले आरोप लगा चुका है और मामला कोर्ट में चल रहा है. राजेश के अनुसार उसके बहनोई ने ही आपसी विवाद के कारण पिता की हत्या कर दी.
देर रात हुई शव की पहचान : बताया जाता है कि शुक्रवार की अहले सुबह पुलिस ने एक शव को लावारिस हालत में अंटा घाट में बरामद किया. लेकिन उस समय उसकी पहचान नहीं हो सकी. वे गुरुवार की रात घर से निकले थे और वापस नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता हुई और शुक्रवार की देर शाम वे लोग आलमगंज थाने में गुमशुदगी का कंपलेन करने पहुंचे. लेकिन शव के मिलने के बाद ही गांधी मैदान पुलिस द्वारा वायरलेस पर इस की जानकारी दे दी गयी थी. आलमगंज पुलिस को उन लोगों ने जो हुलिया बताया तो शक गांधी मैदान में मिले शव की ओर गया.

इसके बाद उन लोगों को गांधी मैदान थाने भेजा गया और फिर पोस्टमार्टम रूम में हरिहर प्रसाद के रूप में पहचान परिजनों ने की. इसके बाद हत्या का मुकदमा अपने बहनोई के खिलाफ कर दिया. गांधी मैदान थानाध्यक्ष प्रियरंजन ने बताया कि बेटे के बयान के आधार पर बहनोई के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है. शव पर कहीं भी चोट के निशान नहीं पाये गये है, अब पोस्टमार्टम कराया जायेगा और उसी आधार पर कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें